Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मध्य प्रदेश: ठंड से कांप रहा था बुजुर्ग, कांग्रेस MLA ने किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग

लखनऊ/मध्य प्रदेश

- Advertisement -

आए दिन सोशल मिडिया (Social Media) पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है लेकिन बीते दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी (Congress MLA Jitu Patwari) ने ठंड से कांप रहे एक सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग को अपना जैकेट पहना रहे है। इस वीडियो को देखकर लोग विधायक जीतू पटवारी की खूब तारीफ कर रहे है। बुजुर्ग को जैकेट पहनाते हुए जीतू पटवारी कह रहे हैं कि पानी का छीटा भी आएगा तो नहीं जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, जीतू पटवारी इंदौर (Indore) की राऊ विधानसभा (rau assembly) से कांग्रेस विधायक हैं। जब कमलनाथ मध्य प्रदेश (Kamal Nath Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) बने थे तब पटवारी प्रदेश सरकार (Patwari State Government) में मंत्री बने थे। वह अक्सर अपने विधानसभा क्षेत्र में दौरा करते रहते हैं। ऐसे ही 29 दिसंबर को भी वह दौरे पर निकले थे। इसी दौरान उनकी नज़र एक सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग पर पड़ी, तो उन्होंने देखा कि उस सब्जी बेचने वाले बुजुर्ग की जैकेट फटी हुई थी और वह ठंड से कांप रहा था। यह देख जीतू जिराती सब्जीवाले के पास पहुंचे और उसे अपना जैकेट पहना दिए।

जीतू पटवारी जब उस बुजुर्ग को अपना जैकेट पहना रहे होते हैं तो वह उनसे मना करता है। लेकिन इसके बावजूद जीतू नहीं मानते है और उसे अपना जैकेट निकल कर पहनाते हुए कहते हैं कि यह जैकेट आपके ऊपर अच्छी लगेगी। वीडियो में दिख रहा है कि यह सब होते समय वहां पर काफी लोग मौजूद हैं सभी लोग विधायक की तारीफ कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस विधायक की खूब तारीफ हो रही है। गौरतलब है कि इस बार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी अच्छी ठंड पड़ रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें