Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

“वोटकटवा पार्टी है कांग्रेस”, बसपा सुप्रीमो मायावती ने साधा प्रियंका गाँधी पर निशाना

उत्तर प्रदेश/लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में ठंड अपने जलवे दिखा रही है पर सियासी पारा बढ़ा हुआ ही है। जैसे-जैसे चुनाव (Election) नजदीक आते जा रहे हैं। बयानबाजी का सिलसिला भी तेज होता जा रहा है। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने रविवार सुबह कांग्रेस (Congress) पार्टी पर जमकर हमला बोलै है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर (Twitter) हैंडल से लगातार दो ट्वीट (Tweet) किए और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में कांग्रेस की हालत बहुत खराब है। उन्होंने कहा कि सीएम (CM) उम्मीदवार ने कुछ घंटे में ही अपना स्टैंड बदल लिया।

बता दें कि आगे मायावती (Mayawati) ने लिखा कि यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटे में ही अपना स्टैंड बदल डाला है। ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी (BSP) को ही वोट दें। उन्होंने आगे लिखा कि यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियाँ लोगों की नज़र में वोट काटने वाली पार्टियाँ हैं। ऐसे में भाजपा (BJP) को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहाँ सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है।

आपको बताते चलें कि कांग्रेस के मैनिफेस्टो ऐलान के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने शुक्रवार को कहा था कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा वही हैं। इसके बाद से ही उनके इस बयान ने सियासी गलियारों में जोर पकड़ लिया था। साथ ही विपक्षी पार्टियों के बीच भी यह बात चर्चा का मुद्दा बन गई थी। वहीं इसके कुछ ही देर बाद प्रियंका गांधी ने अपने इस बयान को वापस ले लिया और कहा कि यूपी में सिर्फ वह ही पार्टी का चेहरा नहीं हैं उन्होंने वो बात बढ़ा-चढ़ा कर कह दी थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें