Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नक्सलियों का पैसा बैंक में जमा करने जा रहा नक्सली सहयोगी गिरफ्तार!

Chhattisgarh ; बीजापुर में नक्सलियों का एक सहयोगी बैंक में दो-दो हजार का नोट बदलवाने आया था। पुलिस ने शख्स को साढ़े छह लाख रुपये के साथ पकड़ा। आरोपी के पास से दो हजार रुपए के नोटों से भरा एक थैला बरामद किया गया है जिसमें कुल छह लाख 20 हजार रूपए हैं।

- Advertisement -

 

 

 

बीजापुर पुलिस ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आवापल्ली थाना क्षेत्र से एक व्यक्ति मोटर साइकिल से नक्सलियों का पैसा जमा कराने आवापल्ली आ रहा है जिसके पास 2 हजार रुपये के नोट भारी संख्या में हैं। सूचना के बाद बुधवार को आवपल्ली पुलिस और सीआरपीएफ 229 बटालियन सी कंपनी की संयुक्त टीम ने तालपेरु पेट्रोल पम्प के पास एमसीपी की कार्यवाही की। मोटर साइकिल से आते हुए व्यक्ति को रोककर पूछताछ की गई।

 

 

 

 

पूछताछ में के बाद पुलिस ने बताया की व्यक्ति ने अपना नाम महेश बाड़से व पिता का नाम भीमा, निवासी मुरदण्डा कोमठगुड़ा थाना आवापल्ली बताया।जांच करने पर उनके पास से मोटर साइकिल की टंकी में लगे बैग में 1 सफेद रंग की पॉलीथिन से 2000 – 2000 मूल्य की 3 गड्डी व 10 नोट अलग से कुल 6, 20000 रुपये, 30 नग प्रतिबंधित भाकपा माओवादी संगठन के पर्चे बरामद किये गए।

 

 

 

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब बाड़से से रकम के बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि क्षेत्र के बासागुड़ा एलओएस के कमांडर शंकर और नक्सली हड़मा कुहरामी ने उसे 15 दिन पहले ग्रामीण महेश मुनगेल के साथ नेण्ड्रा गांव बुलाया था। नक्सलियों ने दो हजार रूपए के नोटों से भरा थैला मुनगेल को दिया था और कहा था कि इसे अगल-अलग लोगों के बैंक खातों में जमा कर दे और बाद में निकालकर वापस देने के लिये भी कहा ।

 

 

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने बाड़से को गिरफ्तार कर लिया है। यह खबर ‘भाषा’ न्यूज़ एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है. इसके कंटेंट के लिए liveupnews24 जिम्मेदार नहीं है.

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें