Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिल्म ‘एक ही बंदा काफी है’ ओटीटी के बाद अब सिनेमाघरों में भी हुई रिलीज़ !

Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म सिर्फ ‘एक बंदा काफी है’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को ओटीटी पर बहुत प्यार मिल रहा है। और लोगों का कहना है कि इसे सिनेमाघरों में रिलीज होना चाहिए था !

- Advertisement -

 

 

फिल्म सिर्फ एक ही बंदा काफी है:ओटीटी के बाद अब सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत फिल्म सिर्फ एक ही बंदा काफी है, हाल ही में 23 मई 2023 को Zee5 पर रिलीज हुई थी. जिसके निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की और दीपक किंगरानी हैं इसके प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली हैं, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, जूही प्रकाश मेहता,आसिफ शेख हैं।

 

 

 

दरअलसल फिल्म एक ही बंदा काफी है एक कोर्टरूम ड्रामा है। इस फ़िल्म में एक वकील की पांच साल की लंबी लड़ाई की कहानी है जो न्याय लिए लगातार लड़ रहा है, उन लड़कियों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करता है। जिनके साथ किसी धर्मगुरु ने अन्याय किया था। गवाहों को तांत्रिक के गुंडों द्वारा मार डाला गया और धमकाया गया, लेकिन एडवोकेट पीसी सोलंकी के प्रयासों के कारण  पीड़िता को न्याय मिला !

 

 

 

मनोज बाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है सिनेमा जगत में इतिहास बनाने जा रही है। आमतौर पर कोई भी फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हुआ करती है और जब सिनेमा हॉल में कमाई अच्छी होने लगती है तो उसे ओटीटी पर रिलीज किया जाता है। लेकिन मनोज बाजपेयी के केस में मामला कुछ अलग है। सिर्फ एक बंदा काफी है. हाल ही में Zee 5 पर स्ट्रीम हुई है। रिलीज के बाद से ही फिल्म अपने कहानी और मनोज बाजपेयी की दमदार अभिनय की वजह से खूब चर्चा बटोर रही है। फिल्म की माँग इतनी बढ़ी कि मेकर्स ने फैंस की डिमांड पूरी करते हुए इसे आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया है।

 

 

आज सुबह मनोज ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ आज से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में देखें सकते है. एक्टर ने ट्वीट में आगे लिखा एक ही ,बंदा काफ़ी है’ आज से थिएटर्स में दस्तक दे रही है. फैंस के भारी मांग के चलते फिल्म को रिलीज किया जा रहा है।

 

 

 

अगर कहानी की बात करें तो फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में मनोज वाजपेयी ने एडवोकेट पीसी सोलंकी का किरदार निभाया है, जो एक धर्मगुरु को नाबालिगों के यौन शोषण के मामले में सजा दिलाने के लिए केस लड़ता है और सफल होता है।एक्टर मनोज बाजपेयी सबसे उम्दा कलाकारों में गिने जाते हैं.ओटीटी की दुनिया में उनकी शोहरत दोगुनी है। उनकी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का पहला और दूसरा सीजन ने खूब चर्चा बटोरी थी अब फैंस ‘द फैमिली मैन’ के तीसरे सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें