Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Honey Trap: लखनऊ के व्यापारी को नशीली चाय पिलाकर वसूले लाखों रुपये !

Honey Trap: लखनऊ के एक कारोबारी को हनी ट्रैप में फसा कर लाखों की वसूली का नया मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित को घर बुलाकर उसे नशीली चाय दी गयी। जिसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाया गया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करके अब तक करीब 55 लाख रुपये वसूले गए। व्यापारी ने बदनामी के डर से रुपये ब्लैकमेलर को दे दिए। लेकिन बाद में वो 6 करोड़ रुपये मांग कर करने लगे। जिसके बाद हिम्मत करके व्यापारी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। डीसीपी के आदेश पर रविवार को आशियाना पुलिस ने नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है।

- Advertisement -

नशे की हालत में बनाया अश्लील वीडियो।

यह मामला आलमबाग के कैलाशपुरी के रहने वाले पीड़ित का है। पुलिस को पीड़ित ने बताया कि आशियाना के सेक्टर-जी निवासी रेनू त्रिवेदी से कुछ समय पहले ही उनकी मुलाकात हुई थी। रेनू ने पीड़ित व्यापारी को बीते 26 अगस्त को अपने घर बुलाया। पूछने पर बताया कि कुछ जरुरी काम है। व्यापारी ने बताया कि घर पहुंचने पर वहां मोना तिवारी भी मौजूद थी। बातचीत के दौरान रेनू चाय बनाने के लिए किचन में चली गई।

इसके बाद वह दो कप चाय लेकर आयी। चाय पीते ही व्यापारी का सर घूमने लगा और नशा होने लगा। आरोप है कि नशे की हालत में मोनी ने उसके साथ गलत हरकत शुरू करते हुए, व्यापारी के कपडे उतारे। इसके बाद अपने साथी विजय जायसवाल, गौरव नारायण शर्मा और रेनू त्रिवेदी की सहायता से अश्लील वीडियो बनाया। होश में आने के बाद आरोपियों ने वीडियो दिखाते हुए व्यापारी से 30 लाख रुपये मांगे।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी।

व्यापारी ने बताया कि आरोपियों ने उसको वीडियो वायरल करने की धमकी दी। व्यापारी ने बताया कि आरोपियों ने उनकी जेब से 22 हजार रुपये, दो अंगूठी, सोने की चेन भी छीन ली। इसके बाद जाल में फसे व्यापारी ने बदनामी के डर से 10 दिन के भीतर 30 हजार रुपये भी दे दिए। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने वीडियो डिलीट कर दिया। लेकिन कुछ दिनों बाद आरोपियों ने फिर से वीडियो भेज कर 30 हजार रुपयों की मांग की। जिसपर पीड़ित ने 30 सितंबर 2022 को 25 लाख रुपये और दिए और सारे सबूत मिटाने की बात तय हुई। जिसपर सभी राजी हुए। लेकिन इसके कुछ दिनों बाद ही आरोपियों ने फिर से 6 करोड़ रुपये की मांग करने लगे।

पीड़ित व्यापारी ने इतनी बड़ी रकम के लिए जब मन किया तो आरोपी उसे धमकाने लगे। आरोप है कि उन्होंने कहा कि वीडियो की कई कॉपी हैं। अगर रुपये नहीं मिले तो वीडियो वायरल कर देंगे। ब्लैकमेलिंग से पीड़ित ने इसके बाद डीसीपी पूर्वी से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी रेनू त्रिवेदी, मोनी तिवारी, गौरव शर्मा और विजय जायसवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें