Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली हत्या कांड पर सियासत शुरू, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले क्या ये लव जिहाद नहीं है

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में युवती की बेरहमी से हुई हत्या के मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है . उन्होंने इस मामले में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान की निंदा की. इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से भी सवाल किए.

- Advertisement -

 

 

उन्होंने कहा- ओवैसी से पूछना चाहता हूं- यह लव है या जिहाद है एक भी टुकड़े टुकड़े गैंग वाला इस घटना पर नही बोल रहा है.गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रियंका गाँधी को कहा – लड़की हूं लड़ सकती हूं, का नारा देने वाले प्रियंका गाँधी अब कहा चली गयी अब कांग्रेस पार्टी खामोश क्यों है !

 

 

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से सवाल करते हुए गृह मंत्री ने कहा- दिग्विजय ने चूड़ी वाले पर ट्वीट किया लेकिन इस पर कुछ नही कहा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा- इतनी निर्ममता से लड़की की हत्या कर दी गई राहुल गांधी, प्रियंका गांधी किसी का कोई बयान नहीं आया, जनता इन सबको देख रही है. इसका जबाव भी 2024 चुनाव में जनता ही देंगी !

 

 

बता दें उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक ने 16 वर्षीय एक लड़की की लगभग 34 से अधिक बार चाकू से वार कर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. इस दौरान, पास से गुजरे लोगों ने आरोपी को रोकने की कोई कोशिश नहीं की. निर्मम तरीके से की गई इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों में काफी रोष है.

 

 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय आरोपी साहिल को सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया. बुलंदशहर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि साहिल बुलंदशहर जनपद के पहासू थाना क्षेत्र के अटरेना गांव में अपनी बुआ के यहां आया था, जहां से उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया!

 

 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी और मृतका साक्षी के बीच ‘प्रेम संबंध’ थे, लेकिन शनिवार को उनमें झगड़ा हो गया था. लड़की रविवार शाम को अपनी सहेली की बेटी के जन्मदिन की पार्टी के लिए खरीदारी करने गई थी, और तभी घनी आबादी वाले इलाके में आरोपी ने उसे रोक लिया और उस पर हमला कर दिया. जिसके चलते पीड़िता की मौत हो गई !

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें