Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बेपनाह प्यार का खौफनाक अंत: एक साल पहले की थी लव मैरिज ,जानें पूरा मामला !

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शिक्षक की आत्महत्या की घटना सुर्खियों में छाई है। शिक्षक को प्यार में धोखा मिला तो उसने पहले हाथ की नस काटी फिर फंदे से लटककर अपनी जीवनलीला को खत्म कर दिया। सुसाइड नोट में उसने पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उसने एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। इस मामले में पत्नी समेत तीन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

- Advertisement -

 

चंदौली के सकलडीहा थाना क्षेत्र के केशवपुर निवासी जयप्रकाश श्रीवास्तव वाराणसी कलेक्ट्रेट में फालोवर से रिटायर्ड हैं। शिवपुर थाना क्षेत्र के चांदमारी स्थित खुशहाल नगर कॉलोनी में किराये के मकान में सपरिवार रहते हैं। दो बेटों में छोटा शिवम श्रीवास्तव (24) मऊ के सलेमपुर स्थित सेंट पॉल कॉलेज में खेल शिक्षक था। उसने अपने से तीन साल बड़ी लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र के अशोक विहार कॉलोनी निवासी खुशी सिंह उर्फ खुशबू से 18 जनवरी 2023 को अष्टभुजा मंदिर में प्रेम विवाह किया था।

 

 

शराबी पत्नी की हरकतों से था परेशान
शिवम के पिता जयप्रकाश के अनुसार खुशबू सिगरेट और शराब पीती थी। बेटे ने उसे समझाया तो दोनों के बीच तकरार बढ़ गई। इसके बाद शिवम के खिलाफ थाने में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया। थाने में समझौता के बाद पुन: खुशबू को घर लाया लेकिन उसकी आदतें नहीं सुधरीं। 21 जून को खुशबू ने बेटे का सिर फोड़ दिया था। 22 जून को खुशबू ने अपनी बहन और बहनोई को बुलवाकर धमकी दिलावाई। इससे बेटा अवसाद में आ गया। रात में ही वह अपनी बहन के साथ मायके चली गई।

 

बेटे का शव देखते ही अचेत हो गई मां
शनिवार की रात वह भूतल वाले कमरे में सोने चला गया। सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो संदेह हुआ। किसी तरह दरवाजा खुलवाया गया तो वह किचन में कुंडी के सहारे फंदे से लटका था। हाथ की नस भी काटी ली थी। पास में ही सुसाइड नोट पड़ा था। पिता का आरोप है कि खुशबू ने धोखे में रखकर बेटे से दूसरी शादी की थी। बेटे का शव देखते ही मां रश्मि श्रीवास्तव अचेत हो गईं। थाना प्रभारी रविशंकर त्रिपाठी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पिता की तहरीर के आधार पर पत्नी समेत तीन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें