Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ का पहला रिव्यू आउट, जानिए- कैसी है संजय लीला भंसाली की ये सीरीज?

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ फाइनली अगले हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है. इसी बीच ‘हीरामंडी’ की ग्रैंड स्क्रीनिंग होस्ट की गयी जिसमे बड़े बड़े सितारों के साथ जेनेलिया देशमुख ने भी शिरकत की.प्रीमियर अटेंड करने के बाद अब जेनेलिया ने ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट रिव्यू शेयर किया है. चलिए जानते हैं कैसी है ये सीरीज?

- Advertisement -

जेनेलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर संजय लीला भंसाली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ‘हीरामंडी’ का रिव्यू शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “अभी हीरामंडी के 2 एपिसोड देखे हैं और मुझे इसे और ज्यादा देखने की क्रेविंग हो गई है. क्या दुनिया है, क्या जर्नी है आप हमें संजय सर तक ले जाते हैं, हमेशा की तरह मंत्रमुग्ध.लव्ड, लव्ड, लव्ड पूरी कास्ट, बहुत पसंद किया और क्रू द्वारा भी क्या सुपर अटेम्पट किया गया. नेटफ्लिक्स, यह वास्तव में स्पेशल है.”

 

बता दें कि ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ 1 मई को रिलीज़ होने वाली है. इस सीरीज का शानदार ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था. ट्रेलर ने उस दौर की झलक दिखलाई थी जब तवायफों के भी राजसी ठाठ-बाट हुआ करते थे.हीरामंडी में मल्लिकाजान( मनिषा कोइराला) अकेले तवायफों के एक एलिट हाउट पर राज करती हैं. वह योजना बनाती है, किसी से नहीं डरती लेकिन एक दिन उसके दुश्मन की बेटी, फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) घर में तनाव पैदा कर देती है.यह शो वास्तविक ऐतिहासिक घटनाओं से इंस्पायर है.

 

सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख तवायफों की भूमिका में हैं, जो नवाबों को अपने नियंत्रण में रखने से लेकर अंग्रेजी उत्पीड़न के खिलाफ लड़ने तक का सफर तय करती हैं. सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन ने नवाब की भूमिका निभाई है. हीरामंडी: डायमंड बाज़ार मोइन बेग के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है. सीरीज का निर्माण और निर्देशन संजय लीला भंसाली द्वारा किया गया है.

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें