Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘सही मायने में 2014 में हमें मिली आजादी, भारत को क्‍यों नहीं किया गया ‘हिंदू राष्‍ट्र’ घोषित- कंगना रंनौत !

लखनऊ : हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी और बॅालीवुड अभिनेत्री कंगना रंनौत ने एक बार फिर से ‘भारत को 2014 में आजादी मिलने’ वाली बात को दोराया हैं। कंगना ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी युग पुरूष हैं। आगे कंगना ने कहा कि हमारे पूर्वजों ने मुगलों की गुलामी देखी, उसके बाद अंग्रेजों की गुलामी देखी और फिर कांग्रेस का ये कुशासन देखा। लेकिन 2014 में हमें सही मायने में आजादी मिली, हमे स्वतंत्रता मिली है। 1947 में कांग्रेस ने धर्म के आधार पर इस्लामिक रिपब्लिक बना ही दिया था पाकिस्तान को तो भारत को आपने हिंदू राष्ट्र क्यों नहीं बनाया. भारत को हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे. कंगना रंनौत ने ये बयान कुल्लू में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा हैं।

- Advertisement -

 

 

कंगना ने राहुल गांधी पर कसा तंज
बता दें कि, कंगना रंनौत ने इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा, ”ये जो कांग्रेस है, इसके जो कार्टून हैं जो कभी चांद पर आलू उगाना चाहते हैं, कभी प्रधानमंत्री की गोद में बैठ जाते हैं, मोहब्बत की दुकान खोलकर उन्हें पकड़ लेते हैं, उनको बताया जाता है कि ये लोकतंत्र का मंदिर है। ये लोकसभा है, यहां इस तरह का काम नहीं कर सकते। जाते-जाते वो आंख मारकर जाते हैं, ये कौन भूल सकता है। कंगना रनौत 14 मई को नामांकन दाखिल करने वाली हैं. उनके सामने यहां कांग्रेस ने हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा है, जिन्होंने नामांकन दाखिल कर लिया है।

 

कांग्रेस नेताओं को करना चाहिए महिलाओं का सम्मान-कंगना
बीजेपी प्रत्याशी कंगना रंनौत ने हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को महिलाओं का सम्मान करना नहीं आता है. कंगना ने जब से मुझे टिकट मिली है, ये भाजपा की सभाओं में लोगों की भीड़ आने और लोकप्रियता देखकर बौखला गए हैं. कहते हैं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुंबई से एक हीरोइन लेकर एक महीने की शूटिंग पर आए हैं। दूसरे बेशर्म नेता कहते हैं ये रोज जगह-जगह कपड़े बदलती हैं.

 

 

मंडी लोकसभा कांग्रेस के लिए प्रतीकात्मक महत्व
मंडी संसदीय क्षेत्र कांग्रेस के लिए प्रतीकात्मक महत्व रखता है, क्योंकि इसे वीरभद्र परिवार का गढ़ माना जाता है। यह सीट वर्तमान में दिवंगत नेता की विधवा प्रतिभा सिंह के पास है। तत्कालीन भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद हुए उपचुनाव में उन्होंने कांग्रेस के लिए सीट छीन ली।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें