Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

समाजवादी पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता रोली तिवारी मिश्रा रालोद में हुई शामिल

समाजवादी पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य रोली मिश्रा अब राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी)  में शामिल हो गई हैं। उन्होंने दिल्ली स्थित राष्ट्रीय लोक दल के केंद्रीय कार्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) शिक्षा राज्य मंत्री चौधरी जयंत सिंह से भेंट कर राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण कर ली।

- Advertisement -

चौधरी जयंत सिंह ने इस मौके पर कहा कि तेज तर्रार नेत्री रोली मिश्रा के जुड़ने से पार्टी को मज़बूती मिलेगी । उनके राजनैतिक अनुभव से नारी शक्ति और पार्टी निश्चित तौर पर लाभान्वित होगीष पार्टी शीघ्र ही उन्हें अहम ज़िम्मेदारी देगी ।साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा की सराहना करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश और अन्य प्रदेशों में भी वह संगठन विस्तार को लेकर काफ़ी गंभीरता से कार्य कर रहे हैं । उनकी मेहनत व लगन के परिणाम भी सामने आ रहे हैं ।

रोली मिश्रा तिवारी ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन के बहुमूल्य सोलह वर्ष समाजवादी पार्टी को दिये पर पार्टी नेता जी मुलायम सिंह यादव के बाद से अपनी विचारधारा से तो विमुख हो ही गई है अब वह वफ़ादार, कर्मठ, ईमानदार कार्यकर्ताओं की नहीं बल्कि चाटुकार और सनातन द्रोहियों की पार्टी बन गई है।

ग़ौरतलब है कि रोली तिवारी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के राम चरित मानस के विवादित बयानों के बाद मौर्य पर जमकर हमला बोला था और चर्चा में आई थीं. अनुपम मिश्रा ने कहा कि रोली में राजनैतिक इच्छाशक्ति व दूरदर्शिता तो है ही साथ ही वह प्रखर वक्ता भी हैं जिसका लाभ निश्चित रूप से ना केवल नारी शक्ति को मिलेगा बल्कि पूरी पार्टी को मिलेगा ।

उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश के मध्य व पूर्वी भाग में अपने विस्तार को लेकर तथा अन्य राज्यों में भी संगठन विस्तार को लेकर बेहद सधे कदमों से आगे बढ़ रही है।हम हर उस व्यक्ति का अपने दल में स्वागत करने के लिये तैयार हैं जो गॉंव,गरीब,मज़लूम,बेरोज़गार नौजवानों व किसानों की आवाज़ बनना चाहता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें