Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

…और निर्दयी पिता ने नवजात को जमीन पर पटक कर मार डाला..!

पीलीभीत: हैवानियत किसी इंसान को कितना क्रूर बना देती है कि वो अपनी सनक में अपनी नवजात दुधमुही अबोध बच्ची की जमीन पर पटक के हत्या सिर्फ़ इसलिए कर देता है कि,  2 पुत्रियों के बाद उसने पुत्री रूप में जन्म ले लिया था, बस यही दोष था उस मासूम का ..! यह विभीत्स घटना उत्तर-प्रदेश के पीलीभीत की है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। जी हाँ, हम आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

- Advertisement -

तीसरी बेटी हुई तो पिता ने मार डाला

पीलीभीत में एक पिता ने अपनी तीसरी बेटी की निर्मम हत्या कर दी है। आरोप यह है कि, पिता नवजात को गोद में लेते ही जमीन पर पटक दिया। इससे बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो गई। इसके बाद इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया। प्रसूता की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। दरअसल, पिता ने तीसरी बार बेटी पैदा होने यह हत्या की। यह पूरा मामला पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

“अगले जन्म मोहे बिटिया न कीजौ”

मृतक बच्ची की मां शब्बो की शादी 8 साल पहले सिरसा गांव के रहने वाले पिता फरहान के साथ हुई थी। शादी के बाद शब्बो ने दो बेटियों को जन्म दिया। इसके बाद वह फिर से गर्भवती हुई। शब्बो को पेट में दर्द होने पर घर वाले एक नर्सिंग होम ले गए। जहां शब्बो ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया।

अस्पताल में मचा हड़कंप 

उस दौरान पिता फरहान ने बच्ची को गोद में लेते हुए जैसे ही देखा कि, वह बेटी है, उसे जमीन पर पटक दिया। इसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। बच्ची को जब उठाया गया, तब वह बेसुध हो गई थी। बच्ची की सांसें चल रही थीं। वहां मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद नवजात को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

रास्ते में ही थम गई बच्ची की सांसें

इसके बाद शब्बो के घर वाले आनन-फानन में नवजात बच्ची को लेकर लखनऊ के लिए रवाना हो गए। लेकिन बच्ची ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। इंस्पेक्टर क्राइम उमेश कुमार का कहना है कि, घटना संज्ञान में आई है, मामले की जांच जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें