Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मरने के 30 मिनट के बाद जिन्दा हुई ये महिला , बताई अपना अनुभव !

यह बात बिल्कुल सत्य है की जो पैदा होता है उसे एक ना एक दिन मरना होता है , लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी की कोई इंसान मरने के 30 मिनट बाद कोई कैसे जिन्दा हो सकता है !टीना हाइन्स नामक महिला मरने के ठीक 27 मिनट बाद जिंदा हो गई, हालांकि यह मामला फरवरी 2018 का है।

- Advertisement -

 

 

वहीं, जिंदा होने के बाद उन्होंने जो अनुभव अपने पति और डॉक्टरों से शेयर किए, जो वाकई चौंकाने वाले हैं। पति के मुताबिक, जब पत्नी टीना हाइंस फिर से जिंदा हुईं तो उन्होंने इशारों से पेन और लिखने के लिए पेपर मंगवाए। इसके बाद जो लिखा वह हैरान कर देने वाला था, जिसे पढ़कर डॉक्टर और पति भी स्तब्ध रह गए। उन्हें टीना की लिखे बात पर यकीन नहीं हो रहा था

टीना के मुताबिक, उन्होंने 27 मिनट के दौरान कई तरह रंग देखे तो आंखों के आगे तैर रहे थे, हालांकि वह रंगों के बारे में विस्तार से नहीं बता पाईं। यह जरूर बताया कि यह बहुत वास्तविक था और रंग चटख था और साफ-साफ नजर आ रहे थे। इसमें कई छवि तो ईशु मसीह की थी। इसी तरह के कई अनुभव टीना हाइंस ने बताए, जो वाकई हैरान कर देने वाले थे।

 

 

वहीं, अध्ययन यह बताता है कि मृत्यु के निकट पहुंचे लोगों को अपने अनुभव याद नहीं रहते हैं। अधिकतर मामलों में लोग भूल जाते हैं। वहीं, करीब 10 से 20 प्रतिशत लोग ही कुछ बाते हैं कि उन्होंने साफ-साफ क्या देखा। मिशिगन यूनिवर्सिटी द्वारा 2013 में हुए एक अध्ययन में खुलासा हुआ था कि मृत्यु से ठीक पहले चूहों के ब्रेन में गतिविधि की वृद्धि तेज होती है।

 

 

टीना हाइन्स की अचानक तबीयत खराब हो गई। तबीयत अधिक खराब होने पर पति ब्रायन ने उन्हें बचाने के लिए बहुत पैसे खर्च किए लेकिन टीना हाइन्स की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। मौत के ठीक 27 मिनट बाद अचानक टीना हाइन्स फिर से जिंदा हो जाती हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें