Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ahmedabad: सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, कई लोग घायल..!!

अहमदाबाद (Ahmedabad) के बावला-बगोदरा हाईवे (Bavla-Bagodra Highway) पर आज शुक्रवार को बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। इस बड़े हादसे में टेंपो हाईवे (Tempo Highway) पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गया। दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि वहीं 10 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि, मरने वालों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे भी शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार, एक ट्रक के पीछे मिनी ट्रक टकराने से यह दुर्घटना हुई। इस दुर्घटना के बाद हाईवे पर काफी देर से लंबा जाम लगा हुआ है।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार, पता चला है कि, अहमदाबाद से करीब 50 किमी दूर बावला-बगोदरा हाईवे पर टायर पंक्चर हो जाने के चलते एक ट्रक खड़ा हुआ था। उस दौरान इस ट्रक के पीछे यात्रियों से भरा टेंपो टकरा गया। टेंपो की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि, ट्रक से टकराने के बाद टेंपो के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। बता दें कि, टेंपो में 3 बच्चों समेत 20 लोग सवार थे। सभी लोग चोटीला माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। सड़क हादसे के बाद 3 लोगों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत होने से हाईवे पर हड़कंप मच गया है।

सूत्रों के मुताबिक, इस हादसे की सूचना मिलते ही बगोदरा से एंबुलेंस व पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच गई थीं। घायलों व मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए अहमदाबाद के सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में DSP अमित वसावा ने बताया कि, हादसे का शिकार हुए सभी लोग कपडवंज तालुका के सुणदा गांव के रहने वाले हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें