Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लंभुआ विधानसभा के नीरज द्विवेदी ने थामा भाजपा का दामन

सुल्तानपुर/लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) पांचवे चरण (Fifth Phase) में है। उससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लंभुआ (Lambhua) विधानसभा के ब्राह्मण चेहरे नीरज द्विवेदी (Neeraj Dwivedi) को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवा यह संदेश देने की कोशिश की है कि ब्राह्मण मतदाता आज भी पार्टी के साथ है, तो वहीं टिकट वितरण के बाद क्षेत्र में कयास लगने लगे थे। इस बार ज्यादातर ब्राह्मण मतदाता समाजवादी पार्टी (SP) को वोट करने वाले हैं। लेकिन जिस तरह से पिछले कई दिनों में लंभुआ विधानसभा के एक-एक करके ब्राह्मण चेहरे भाजपा का दामन थामते नजर आ रहे हैं, उससे भाजपा अपने विरोधियों पर खूब तंज कस रही है।

‘भाजपा की सर्व समाज का कल्याण कर सकती है’ – नीरज द्विवेदी

बता दें कि प्रदेश कार्यालय पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) और पार्टी के वरिष्ठ नेता लक्ष्मी कान्त बाजपेई (Laxmi Kant Bajpai) के नेतृत्व में भाजपा ज्वाइन कर नीरज द्विवेदी ने कहा कि यदि ब्राह्मण समाज का कोई हित कर सकता है, तो वह भारतीय जनता पार्टी है। प्रदेश और जिले के मतदाता पार्टी के साथ हैं, किसी के बहकवे में आने वाले नहीं हैं। आगामी 27 फरवरी को लंभुआ की जानता कमल के फूल का बटन दबा कर भाजपा को जिताने का कार्य करेगी।

आपको बता दें कि नीरज द्विवेदी पिछले कई सालों से समाजवादी पार्टी के विधायक रहे संतोष पाण्डेय (Santosh Pandey) के करीबी थे। इस अवसर पर लंभुआ क्षेत्र से अभिषेक पांडेय (Abhishek Pandey), रितेश सिंह (Ritesh Singh), शिव शंकर तिवारी (Shiv Shankar Tiwari), करुणापति उपाध्याय (Karunpati Upadhyay) समेत दर्जनों लोगों ने भी भाजपा (BJP) ज्वाइन की।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें