Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश और केशव में जुबानी जंग जारी, सपा अध्यक्ष ने फिर साधा निशाना, डिप्टी सीएम ने किया पलटवार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच जुबानी जंग जारी है. अखिलेश यादव ने एक बार फिर केशव पर निशाना साधा है। अखिलेश ने दो टूक कहा कि केशव प्रसाद अब दिल्ली के मोहरा बन गए हैं। वह दिल्ली के वाईफाई के पासवर्ड बन गए हैं।

- Advertisement -

केशव प्रसाद मौर्य ने भी पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव भाजपा को लेकर ग़लतफ़हमी पालने, अति पिछड़ों को निशाना बनाने, अपमान करने की जगह सपा को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें। भाजपा 2027 में 2017 दोहरायेगी, कमल खिला है खिलेगा, खिलता रहेगा।

अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि हमने सुना, केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली का पासवर्ड हैं। वह दिल्ली के मोहरे हैं। इस बयान के जरिए अखिलेश यादव ने भाजपा के भीतर चल रही राजनीति पर निशाना साधा। इससे पहले अखिलेश यादव भाजपा में चल रही खींचतान को लेकर एक कार्यक्रम में भी बयान दे चुके हैं। वे इसे एक मौके पर लेते हुए जनता के बीच पार्टी के भीतर मचे घमासान का संदेश देने में जुटे हैं। दिल्ली में सीएम योगी आदित्यनाथ की केंद्रीय नेताओं से मुलाकात होनी है। इससे पहले अखिलेश ने यह सियासी दांव खेल दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें