Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Valentine Day Follow-up: लड़कियों के बनाए जबरन वीडियो, फोन पर घरवालों से की अभद्रता

Valentine Day Follow-up: 14 फरवरी को लोग जहां valentine-Day मना रहे थे, वहीं राष्ट्रीय बजरंग दल और अखिल भारतीय हिंदू महासभा के पदाधिकारियों द्वारा ऐलान किया गया था कि जो कोई भी पार्कों में अश्लीलता करता दिखेगा उसका मुंह काला करके, गधे पर बैठाकर घुमाया जायेगा और हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार उसकी शादी वहीं कर दी जाएगी।

- Advertisement -

लड़कियों के साथ होता रहा गलत व्यवहार, पुलिस रही नदारद

वहीं आगरा के बाल विहार में राष्ट्रीय बजरंग दल ने स्कूल ड्रेस में आई लड़कियों का जबरजस्ती वीडियो बनाया और घर वालों का नंबर लेकर उनसे अभद्रता की गई। लड़कियों के साथ आये युवकों को गालियां दी और हाथापाई तक कर डाली। वहीं लड़कियों के बैग और मोबाइल छीन कर चेक किया। ये सारी घटनाएं होती रहीं लेकिन पुलिस कहीं नजर नहीं आई। हंगामे के बाद राष्ट्रीय बजरंग दल कार्यकर्ता हिंदूवादी ताज नेचर बाग, रामबाग और महताब बाग आदि जगहों के लिए निकल गये।

एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने दिखलाई गंभीरता

इस घटना की खबर जब स्थानीय थाने के एसएसपी को हुई तो उनके आदेश के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया। अखिल भारत हिंदू महासभा की मीना दिवाकर और रौनक ठाकुर की मौजूदगी में सोमवार को दीवानी चौराहे पर वैलेंटाइन का पुतला जलाया गया। फिर राजा की मंडी चौराहे पर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लहंगा, सेहरा और भी समान लेकर इकट्ठा हुए, उसके बाद पुतले को साड़ी पहनाया।

 

14 फरवरी पाश्चात्य सभ्यता का एक भद्दा मजाक है– बजरंग दल

दरअसल बजरंग दल ने वेलेंटाइन डे के पहले ही ये ऐलान कर दिया था कि अगर 14 फरवरी को कोई भी प्रेमी जोड़ा पार्क या सामाजिक जगह पर दिखाई देगा तो उन पर कड़ी कार्यवाही होगी और घर वालों को भी बताया जायेगा। इसके साथ ही ये भी समझाया जायेगा कि 14 फरवरी पाश्चात्य सभ्यता का एक भद्दा मजाक है। और इसे मना कर हिन्दू संस्कृति का मजाक न बनायें। अगर वो ऐसा करते है तो उन पर बजरंग दल की तरफ से कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

शहर के हर एक पार्क में पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ता

पालीवाल पार्क के बाद राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता यमुनापार स्थित रामबाग पार्क में भी पहुंचे जहां एक युवक और युवती पार्क में घूम रहे थे, इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन दोनों को पकड़ लिया और उन दोनों का आपसी संबंध पूछने लगे, इस पर जब युवक ने बताने में असमर्थता जताई तो कार्यकर्ताओं ने युवक के साथ मारपीट की। अखिल भारत हिंदू परिषद की मीना दिवाकर ने रामबाग और महताब बाग में जाकर खरी खोटी सुनाकर प्रेमी जोड़े को वहां से भगा दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें