Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मदद कारोना फॉउंडेशन द्वारा रक्त दान शिविर का आयोजन

लखनऊ : मानव सेवा और नेक इरादे के साथ मदद कारोना फॉउंडेशन ने एक रक्त शिविर आयोजित किया था।
बर्लिंगटन आर्केड में स्थित LCBCC ब्लड बैंक के साथ ये शिविर 13 फरवरी 2022 को सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ।

- Advertisement -

10 सामाजिक संस्थान शामिल हुए तथा शहर के जाने माने लोग मुख्य अतिथि थे  

शिविर में मुख्य अतिथि डा. तुलिका चंद्रा (Dr Tulika Chandra), HOD, Transfusion डिपार्टमेंट, KGMU व डा. सलमान ख़ालिद (Dr Salman Khalid), हेड फेहमीना हॉस्पिटल तथा गेस्ट ऑफ हॉनर प्रो. जी.के. सिंह (G.K. Singh), विभागाध्यक्ष आर्थोडोन्टिक्स, केजीएमयु और एडवोकेट मुज्तबा हुसैन, स्पेशल कॉउन्सिल हाई कोर्ट लखनउ थे। इन सभी ने कर्यक्रम मे शामिल होकर न सिर्फ कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, साथ में डोनर्स की हौसला अफज़ाही भी की। शहर के जाने माने सामाजिक संस्थान – ब्लड कनेक्ट, रोबिन हुड आर्मी, दानवीर, कन्यादान, रूबरू फाउंडेशन, मदर्स लैप, नावरीता फाउंडेशन, स्मार्ट ऐजुकेट और स्काई फॉउंडेशन शामिल हुए और अपने अनुभव बांटे। एक सेशन द्वारा ब्लड डोनेशन से जुडे कुछ मिथ्यों और अफवाहों के बारे में बात हुई और रक्त दान की महत्ता पर जागरूकता बढ़ाई गई। दान वीर फॉउंडेशन से अंकिता जी और मीना पंत ने अंग दान पर एक सेशन लिया और लोगों को प्रोत्साहित किया कि वो सब अंग दान जैसे महान कार्य में साथ दे।

सँस्था द्वारा Corona warriors, donors, volunteers को सम्मानित भी किया गया।

30 यूनिट से ज़्यादा ब्लड डोनेशन्स हुए और डोनर्स को सम्मानित किया गया। ब्लड बैंक द्वारा सबको सर्टिफिकेट और रिफ्रेसमेंट्स और मदद की आयोजको ने सभी डोनर्स को मोमेंटो भी दिया गया। कार्यक्रम के अंत में मदद करोना टीम के सभी मेंबर्स को भी सम्मानित किया गया और सभी ने साथ मिलकर और नेक कार्यो को करने की शपथ ली। कार्यक्रम के संयोजक थे मदद करोना के फाउंडर अब्दुल सबूर और उनके साथी अज़हर, मुजीब, अब्दुल्लाह शाहिद, अली, फरहीन, मरियम, खुशबू, शशांक, mubashshir, उपासना, अब्दुल्लाह खालिद, सुम्बुल, अदनान, अभिमन्यु व स्वप्निल थे।

कार्यक्रम की सफलता में विशेष योगदान ब्लड बैंक के डायरेक्टर शोएब इर्तजा जी, टेक्निकल औफिसर बी٥ एन٥ तिवारी, अशोक और अनीश टेक्निकल स्टाफ, अदिबा काउन्सलिंग डिपार्टमेन्ट और एल٥ सी٥बी٥सी٥सी٥ के सभी कर्मचारियों का रहा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें