Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार, कहा – ‘प्रदेश को बुआ और बबुआ नहीं, बाबा चाहिए’

लखनऊ/मोहनलालगंज

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2022) चल रहे हैं और सभी सियासी दलों में अपना-अपना दम दिखाने की होड़ लगी हुई है। प्रदेश में सियासी पारा अपने चरम पर है और बयानबाजी का सिलसिला भी जोरों से चल रहा है। चुनावों के मद्देनजर बुधवार को मोहनलालगंज (Mohanlalganj) में भाजपा प्रत्याशी अमरेश कुमार (Amresh Kumar) के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश को बुआ और बबुआ नहीं, बाबा चाहिए। भाजपा सरकार (BJP Govt.) की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली, मुफ्त खाद और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि दोगुनी की जाएगी। महिलाओं को बस और ट्रेन में मुफ्त सफर की सुविधा दी जाएगी।

Rajnath Singh

बता दें कि राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने आगे कहा कि लक्ष्मी न साइकिल पर बैठकर आती हैं, न हाथी पर। वह हमेशा कमल के फूल पर बैठकर आती हैं। इसलिए कमल का बटन दबाकर भाजपा को जिताइए और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाइए। उन्होंने कहा कि सपा (SP) सरकार में गुंडे, बदमाशों और भूमाफिया का बोलबाला था। जबकि योगी सरकार में गुंडे और बदमाश सलाखों के पीछे हैं। प्रदेश में अब कोई कट्टा नहीं बना सकता है। मोहनलालगंज संसदीय क्षेत्र में ब्रह्मोस मिसाइल बनेगी।

वहीं लाल पोटली पर तंज करते हुए रक्षामंत्री ने कहा सपाई आजकल एक लाल पोटली दिखा रहे हैं। उधर भूलकर भी नजर मत डालना, उसमें कुछ गड़बड़ है। उन्होंने कहा कि जिस तरह डूबते को तिनके का सहारा होता है, उसी तरह सपा को अब इस पोटली का सहारा रह गया है। सभा में केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishore), अनुसूचित मोर्चा के महामंत्री हंसराज (Hansraj), अंबुज त्रिपाठी (Ambuj Tripathi) आदि उपस्थित थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें