Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जम्मू-कश्मीर(श्रीनगर) : सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हुआ हमला, दुकानों के टूटे शीशे

Jammu-Kashmir : श्रीनगर के नौहट्टा के ख्वाजाबाजार में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। ग्रेनेड के फटने के बाद आस पास की दुकानों के शीशे टूट गए। वहीं इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में अन्य सुरक्षाबल पहुंचे। उन्होंने आतंकियों की तलाश के लिए अभियान चलाया है। इलाके में सुरक्षाबलों की संख्या बढ़ा दी गयी है और साथ ही साथ आने जाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

- Advertisement -

दोपहर के समय हुआ था हमला

सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला उस समय किया जब बाजार में लोगों की भारी भीड़ थी। सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फेंका गया ग्रेनेड दुकानों के पास फट गया। इससे तीन दुकानों के शीशे टूट गए। साथ इलाके में अफरा तफरी मच गई।

अचानक हुए हमले से आम जनता दहशत में आ गयी। आपको बता दें कि इस घटना में किसी के भी जख्मी होने की सूचना नहीं है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए है।

क्यों हो रहे आतंकी हमले ?

लगातार कई महीनों से जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खात्मे को लेकर लगातार अभियान चल रहा है जिसे लेकर आतंकियों के बीच हलचल मची हुई है। यही वजह है कि बीते कुछ महीनों से ऐसा माहौल देखने को मिल रहा है।

 

अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर पुलिस की प्रदेश खुफिया एजेंसी (एसआईए) ने प्रतिबंधित आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद के लिए काम करने के आरोप में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। एसआईए के अधिकारियों ने कश्मीर के दक्षिण और मध्य जिलों में तमाम स्थानों पर रात भर छापे मारे थे| एसआईए का हाल में गठन किया गया और एजेंसी को आतंकवाद व अलगाववाद से जुड़े अपराधों की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें