Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

ड्रेस को लेकर भड़की सनी लियोनी,जाने वजह

फिल्म स्टार सनी लियोनी अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहतीं हैं। ये अपनी नई-नई फोटोज और वीडियोज डालकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं। सोशल मीडिया पर भी ये काफी एक्टिव रहती हैं। सनी लियोनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह तैयार होती दिख रही हैं, लेकिन इसी बीच वह अपनी ड्रेस को लेकर काफी परेशान हो जाती हैं

- Advertisement -

ड्रेस को लेकर परेशान हुई सनी लियोनी ने कहा की ”इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ यही दिक्कत आती है। उनकी ड्रेस फिट नहीं है। इसके बाद उनकी टीम के लोग उनकी ड्रेस को सुई-धागे से सिलते और उन्हें तैयार करते नजर आ रहें हैं।

सनी लियोनी हुईं परेशान

वीडियो में देखा जा रहा है कि सनी लियोनी एक शीशे के सामने खड़ी हैं और उनकी ड्रेस कई जगह से ढीली है। जो शख्स वीडियो बना रहा था उसने पूछा, ‘क्या हो क्या रहा है? शख्स की इस बात पर सनी लियोनी ने कहा कि, ‘पता नहीं, प्रॉब्लम है कि एक जगह से छोटा है, दूसरी जगह से… फिर एक जगह टाका मारो, फिर दूसरी जगह टाका मारो, इंडियन ड्रेस का ऐसा ही है। टाका और पिन… टाका और पिन… और देखो 4 लोग हैं।

कैप्शन से कौन-कौन किया रीलेट?

सनी ने वीडियो शेयर करते समय सनी लियोनी ने उसके कैप्शन में लिखा- ‘टाका टाका पिन पिन, और कौन दूसरा इससे रीलेट कर पा रहा है।

धोखाधड़ी की हुईं शिकार

हाल ही में सनी लियोनी लोन ऐप पर धोखाधड़ी की शिकार हो गईं। सनी ने धनी ऐप पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया कि उनके पैन का इस्तेमाल करते हुए किसी युवक ने उस ऐप से 2000 का लोन ले लिया। जिसके चलते उनके सिबिल स्कोर पर फर्क पड़ा है। इस मामले की जानकारी सनी ने ट्वीट कर खुद दी है। हालांकि कंपनी ने उनकी इस समस्या को सुलझा दिया तो सनी ने भी वह ट्वीट डिलीट कर दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें