Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

देवरिया: गौरीबाजार CHC में दो डॉक्टर समेत पांच स्वास्थ्यकर्मी अनुपस्थित, रोका गया वेतन

देवरिया: CMO ने शुक्रवार को गौरी बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। निरिक्षण के दौरान CHC में दो डॉक्टर समेत पांच स्वास्थ्यकर्मी अनुपस्थित पाए गए। सभी का वेतन रोकते हुए स्पष्टीकरण मांगा गया है। CMO के अचानक अस्पताल दौरा करने पर आस – पास के अस्पतालों में भी अफरा तफरी मच गयी। अस्पतालों में साफ़ सफाई को लेकर उपस्थित स्वास्थ्यकर्मी और अनुपस्थित डॉक्टर भी परेशान रहे। CMO ने अस्पताल के सभी वार्ड का निरिक्षण किया और दवाओं की स्थिति, वार्ड, ओपीडी रजिस्टर आदि चेक किया। प्रसव कक्ष, ओपीडी में कमियां मिलने पर सीएमओ ने उसे दूर करने का निर्देश दिया।

- Advertisement -

CMO ने अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए दिया निर्देश

उन्होंने अस्पताल में साफ़ सफाई पर ध्यान देते हुए कहा कि परिसर में गंदगी नहीं रहनी चाहिए। अस्पताल में आए मरीजों को बेहतर इलाज मिले इसका हमेशा ध्यान रखें। जिसमें चिकित्साधिकारी डॉ. आदित्य विक्रम सिंह, डॉ. अखिलेश कुमार सिंह तथा वीरेंद्र प्रसाद, अनिल कुमार एवं मीरा शुक्ल अनुपस्थित पाई गई। सभी अनुपस्थित कर्मचारी बिना सूचना के गायब मिले। निरीक्षण के बाद यहां आसपास के अस्पतालों में खलबली मची रही। सीएमओ ने कहा कि अस्पतालों से डॉक्टर व कर्मचारियों के गायब रहने की सूचना मिल रही है।

उन्होंने कहा कि यह ठीक नहीं है, इस समय कोरोना संक्रमण के अलावा विधानसभा चुनाव की तैयारी भी चल रही है, इसलिए डॉक्टर व कर्मचारी को समय से ड्यूटी करने का निर्देश दिया। CMO ने कहा अस्पताल में डॉक्टर हो या स्वास्थ्यकर्मी, उनकी अनुपस्थिति की सूचना मिलने पर यदि अस्पताल से गायब रहने पर डॉक्टर हो या कर्मचारी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें