Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखनऊ : पुलिस मुख्यालय लखनऊ में तैनात महिला सिपाही रूचि सिंह की हत्या के आरोप में प्रतापगढ़ तहसीलदार हिरासत में !

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय लखनऊ में तैनात महिला सिपाही रूचि सिंह की हत्या के आरोपी तहसीलदार को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी तहसीलदार प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज इलाके में नियुक्त था। लखनऊ पुलिस ने आरोपी तहसीलदार को ट्रांजिट आवास से हिरासत में लिया है। पुलिस ने आरोपी की पत्नी को भी हिरासत में लिया है।
तहसीलदार और महिला सिपाही के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। लखनऊ पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसके और महिला सिपाही के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते महिला सिपाही उस पर दबाब बना रही थी। जिससे परेशान होकर आरोपी ने महिला सिपाही की हत्या की योजना बनाई और मौका पाकर उसकी हत्या कर लाश को नाले में फेंक दिया।

- Advertisement -

बता दें कि महिला सिपाही रूचि सिंह बाराबंकी के असाद्रा थाने से स्थानांतरित होकर लखनऊ मुख्यालय में तैनात थी। रूचि सिंह अर्जुन गंज में किराये के मकान में रहती थी।13 फरवरी को रूचि सिंह की ड्यूटी थी। लेकिन रूचि सिंह ड्यूटी पर नहीं पहुंची, तब दूसरे सिपाही ने उनकी गैरहाजरी पर जानकारी लेने का प्रयास किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद रूचि सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज करवाई गई। महिला सिपाही सात दिन से लापता थी। तभी गुरुवार को लखनऊ में पीजीआई इलाके के माती स्थित नाले में पुलिस को रूचि सिंह की लाश मिली।
अब पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें