Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बसपा सुप्रीमो मायावती ने चौथे चरण वोटिंग के बीच सपा पर साधा निशाना, बीजेपी पर साधी चुप्पी

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव (UP ASSEMBLY ELECTIONS) के चौथे चरण का चुनाव जारी है। नौ जिलों के 59 सीटों पर ( 4th phase voting ) वोट डाले जा रहे हैं। चौथे चरण में राजधानी लखनऊ सहित रायबरेली,पीलीभीत,लखीमपुर खीरी,सीतापुर,हरदोई,फतेहपुर,बांदा और उन्नाव में मतदान हो रहे हैं। जहां बीएसपी प्रमुख मायावती ने अपना वोट डाल कर समाजवादी पार्टी (SP) पर जमकर निशाना साधा।

- Advertisement -

मायावती ने बीजेपी पर कुछ नहीं कहा

लखनऊ में मतदान करने के बाद मायावती समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसीं,उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी को हर वर्गों का वोट मिल रहा है। और भाजपा सपा दोनो पार्टी जीत का दावा कर रहे हैं। जब नतीजे आएंगे तो बसपा को 2007 की तरह पूर्ण बहुमत हासिल होगा। हालांकि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर कुछ नहीं कहा।

मायावती ने सपा की कार्यशैली पर साधा निशाना

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अल्पसंख्यकों को ध्यान में रखते हुए कहा कि सपा की कार्यशैली से मुस्लिम समुदाय के लोग बहुत दुःखी हैं। समाजवादी पार्टी जो सरकार बनाने का सपना देख रही है वह सपना चकना चूर हो जायेगा। जब भी समाजवादी पार्टी सत्ता में रही है, सबसे ज्यादा दलितों और पिछड़ों को परेशानी उठाना पड़ा है।
उन्होंने कहा कि सपा को वोट देने का मतलब गुंडा और माफिया राज है, इस वजह से सपा सरकार में दंगे हुए। सपा नेताओं का चेहरा बताता है कि वे सत्ता में नहीं आ रहे है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें