Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिना कोई नोटिस के अभिनेता चेतन को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

BangaloreLucknow : चेतन कुमार ( (Actor Chethan Kumar) के ऊपर हिजाब मामले में सुनवाई कर रहे जज पर ट्वीट करने के आरोप में मंगलवर देर रात को बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जानकारी के अनुसार कन्नड़ अभिनेता चेतन कुमार की पत्नी मेघा ने बताया कि पुलिस ने चेतन को उसके परिवारवालों के सामने बताए बिना गिरफ्तार कर लिया।
चेतन की पत्नी मेघा ने आरोप लगाया था कि कुछ पुलिस अधिकारी पूछताछ के लिए ले गए और उसके बाद से मेरे पति गायब है। वहीं बार – बार सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइव आ कर चेतन कुमार की पत्नी ने बताया की मेरे पति को बिना किसी नोटिस के उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया अब उनका कुछ नहीं पता चल पा रहा है।

- Advertisement -

आखिर क्या है पूरा मामला

चेतन कुमार ( Actor Chethan Kumar ) ने पहले भी ट्वीट में जस्टिस कृष्णा दीक्षित द्वारा दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तारी से पहले जमानत देने और पीड़िता को लेकर टिप्पणी करने की बात कही गई थी। एक्टर चेतन ने इसी ट्वीट को रीट्वीट कर दिया और इसे हिजाब विवाद से जोड़कर जस्टिस कृष्णा दीक्षित के बारे में भी कुछ बाते कही जो घातक साबित हुई है।

डीसीपी सेंट्रल ने इस बात की जानकारी देते कहा कि अभिनेता और मानवाधिकार कार्यकर्ता चेतन कुमार को उनके आपत्तिजनक ट्वीट करने से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं शेषाद्रिपुरम थाने में उनका केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी चेतन कुमार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

एक्टर चेतन पर 505 और 504 धारा के तहत केस दर्ज

बेंगलुरु की पुलिस ने बताया कि चेतन पर भारतीय दंड संहिता के धारा 505 (2) (किसी वर्ग या समुदाय के खिलाफ अपराध करने के लिए उकसाना) और धारा 504 (जानबूझकर अपमान करना , जिससे किसी भी व्यक्ति को सार्वजनिक शांति भंग करने के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें