Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दोस्त के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, लाश के टुकड़े घर में दफनाए, बेटे ने किया हत्या का पर्दाफाश

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर जिले (Indore District) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि 10 दिन से लापता युवक के हत्या की गुत्थी को पुलिस (Police) ने सुलझा लिया है। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह 10 दिन से लापता युवक का शव उसके घर से बरामद कर लिया है। मृतक बबलू (Babloo) पेशे से ड्राइवर था। बबलू की पत्नी सोनू (Sonu) ने अपने पति के गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब इस पूरे मामले की जांच की तो एक हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ।

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर जिले के बाणगंगा (banganga) इलाके के उमरीखेड़ा (Umrikheda) के पास कांकड़ (Kankad) में रहने वाले बबलू ड्राइवर की हत्या के बाद उनकी पत्नी सोनू के दिए गए बयानों पर पुलिस को शक हुआ, इसके बाद पुलिस ने उनके बेटे से पूछताछ की तो पता चला कि बबलू की पत्नी सोनू ने ही अपने दोस्त रिजवान (Rizwan) के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है। सोनू ने बबलू की हत्या करने के बाद उसके शव के अंग काटकर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया और उसके धड़ को घर में ही गड्ढा खोदकर गाड़ दिया।

बबलू पत्नी के साथ करता था मारपीट
आए दिन बबलू अपनी पत्नी सोनू के साथ लड़ाई झगड़ा और मारपीट करता था। उसकी इन हरकतों से परेशान होकर सोनू ने अपने दोस्त रिजवान के साथ मिलकर बबलू को मारने की साजिश रची। इसके बाद दोनों ने जहरीला पदार्थ डालकर बबलू के लिए दाल बाटी बनाई और उसे खिला दिया। जहरीला पदार्थ खाने की वजह से बबलू की मौत हो गई जिसके बाद उसकी लाश को छिपाने के लिए पहले उसके अंग को अलग अलग काटा और धड़ को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया।

बेटे ने किया हत्या का पर्दाफाश
बेटे ने बताए पिता के हत्या के राज, क्योंकि इनका बेटा नशे का आदी है। एक दिन नशे में उसने अपने दोस्त से कह दिया कि उसकी मां ने ही उसके पिता को मार कर गाड़ दिया। इस बात की जानकारी पुलिस तक पहुंची जिसके बाद पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया। वहीं घर की खुदाई के बाद बबलू की लाश भी बरामद हो गई। इस मामले में पुलिस ने बबलू की पत्नी सोनू को हिरासत में ले लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें