Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

 डिंपल यादव का डबल इंजन वाली सरकार पर डबल प्रहार

Ghaziabad : Lucknow  चुनावी रफ़्तार तेज होने से चुभने वाले हमले का दौर और भी आक्रामक होता जा रहा है। पांचवे चरण में चुभते हुए हमलों की बारिश हो रही। डिंपल यादव ने सीएम योगी के कपड़ो पर जमकर निशाना साधा। ये भगवान राम ,ध्वजा का रंग है।सीएम योगी के कपड़ो पर अखिलेश यादव की पत्नी के बयान के बाद भड़की भारतीय जनता पार्टी, वहीं डिंपल यादव के बयान के बाद गाजियाबाद के प्रमुख डासना देवी मंदिर की महंत चेतनानंद सरस्वती ने तीखे शब्द का प्रयोग किया। उन्होंने शनिवार यानि आज एक बयान जारी करके कहा कि डिंपल यादव के कमेंट को मैं मानसिक विक्षिप्तता के तौर पर देखती हूं। जिस तरह से उनके परिवार के लोगों के हाथ खून से सने हुए हैं। सत्य, सनातन, संस्कृति इस बात की गवाह रहेगी कि उनके परिवार के लोगों ने हमारे खून को बहाकर सरयू नदी को लाल कर दिया था’।

डिंपल यादव के बयान से लोगो में आक्रोश

डिंपल यादव के बाद चेतनानंद सरस्वती ने कहा कि राम भक्तों का खून सरयू नदी में मिला हुआ है। वह सदियों तक गवाही देगा कि हमने श्रीराम मंदिर बनाने के लिए अपने खून से उस जल को लाल किया था। आज जब हम भव्य राम मंदिर निर्माण की तरफ बढ़ रहे हैं और जिस तरह से भगवा रंग का तेज दशों-दिशाओं में अपना प्रकाश फैला रहा है, उससे यह साफ जाहिर होता है कि डिंपल यादव पर मानसिक विक्षिप्तता सवार है। एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति के लिए कोई भी कमेंट करना उचित नहीं है।

- Advertisement -

डिंपल यादव का सीएम योगी के कपड़ो पर तंज

यूपी विधानसभा चुनाव में पहली बार प्रचार के लिए उतरीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने सीधे सीएम योगी पर हमला किया है। उन्होंने योगी के कपड़ों के रंग की तुलना लोहे पर लगे जंग से कर दी। डिंपल जया बच्चन के साथ सिराथू में अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल के लिए प्रचार करने पहुंची थीं। पल्लवी का मुकाबला यहां भाजपा प्रत्याशी और सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ है। विधानसभा चुनाव के प्रचार में कपड़ों और टोपी के रंग को लेकर हमले होते रहे हैं।

पीएम मोदी और सीएम योगी सपा पर हमला करते हुए लाल टोपी से सावधान रहने और खतरे की बात करते रहे हैं। उनके जवाब में अखिलेश यादव सीएम योगी पर हमले करते हुए कहते रहे हैं कि एक रंग वालों की जगह जनता रंग बिरंगे कपड़े पहनने वालों को चुनेगी। इन सभी से आगे बढ़ते हुए डिंपल ने सीएम योगी पर हमला करते हुए जनता से पूछ लिया कि लोहे में जो जंग लगता है उसका रंग क्या होता है? फिर खुद ही जवाब दिया कि इंजन तो लोहे का होता है, लेकिन लोहे पर जो जंग लगता है उसी रंग का कपड़ा हमारे मुख्यमंत्री पहनते हैं। जंग का रंग भी मुख्यमंत्री के कपड़े के रंग का होता है। डिंपल ने कहा कि जंग के रंग वाले इंजन को हटाना जरूरी है। जंग वाले इंजन को हटाने के लिए यह चुनाव तो जनता लड़ रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें