Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश चुनाव में नेताओं के विवादित बयान

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश में अब तक चार चरणों के चुनाव हो चुके हैं वहीं पांचवे चरण के चुनाव 27 फरवरी को होने हैं। जिसके साथ प्रदेश में चुनाव के दौरान सभी पार्टियां लगातार प्रदेश की जनता को लुभाने और अपनी सरकार बनाने के लिए कई लुभावने वादे और रैलियां कर रहे हैं। वहीं इस चुनावी माहौल में कई ऐसे नेता भी हैं, जो अपने चुनाव के दौरान दिये गए बयानों के चलते विवादों में आ गए हैं, वहीं कुछ नेताओं पर उनके विवादित बयानों के कारण केस दर्ज होने की खबरें भी सामने आई है।

- Advertisement -

डिंपल यादव का मुख्यमंत्री के कपड़ो पर बयान

बता दें कि पूर्व सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने 25 फरवरी को प्रदेश के कौशाम्बी जिले के सिराथू विधानसभा में एक जनसभा सम्बोधित की जिसमें भाषण के दौरान सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो मौजूदा सरकार हैं, डबल इंजन की सरकार हैं। ये बताइए ज़ंग का रंग क्या होता है? मुझे लगता है जिस रंग के कपड़े हमारे मौजूदा मुख्यमंत्री जी पहनते हैं उसी रंग का होता है तो ऐसे ज़ंग वाले इंजन को हटाने का वक़्त आ गया है। वहीं डिंपल के इस बयान पर अब बीजेपी की तरफ से निंदा की जा रही है। वहीं कई बड़े साधु-संतो की तरफ से भी उनके इस बयान को लेकर कड़े शब्दों का प्रयोग किया गया है।

भाजपा नेताओं का धर्म को लेकर विवादित बयान

उत्तरप्रदेश के डुमरियागंज से बीजेपी विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह के बयान के बाद एक बड़ा विवाद खड़ा होता दिख रहा है। आपको बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होता दिख रहा हैं। जिसमें वो एक धर्म को लेकर कुछ विवादित बयान देते दिख रहे हैं। राघवेंद्र ने अपने भाषण में कहा कि ‘मैं यहां भाषण देने आया हूँ कल तुम्हारा माइक चेक कराऊंगा परमिशन है कि नहीं और अगर परमिशन नहीं होगा तो तुम्हारी मस्जिद से माइक उतरवा दूंगा।’ आपको बता दें कि उनके इस तरह के आपत्तिजनक बयान के बाद उनपर केस भी दर्ज कर लिया गया है।

वहीं कुछ दिनों पहले ही तेलंगाना में बीजेपी विधायक राजा सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने बीजेपी को वोट न करने वाले वोटरों को धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल किया था। उन्होंने अपने वीडियो में कहा था कि ‘जो लोग भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं करते उनको मैं कहना चाहूंगा कि योगी जी ने हज़ारो की संख्या में बुलडोजर मंगवा लिए हैं। साथ ही अपने वीडियो में आगे उन्होंने कहा कि अगर आपको उत्तर प्रदेश में रहना है, तो योगी-योगी कहना होगा नहीं तो उत्तर प्रदेश छोड़ कर तुम लोगों को भागना होगा।

बीजेपी विधायक के घर डकैती डालने की धमकी

आपको बताते चलें कि अमरोहा से सपा प्रत्याशी मुखिया सिंह का भी चुनाव के पहले एक विवादित बयान खूब सुर्खियों में छाया रहा था। जिसमें उन्होंने चुनाव जीतने के बाद बीजेपी विधायक के घर डकैती डालने की बात की थी। उसी के साथ उस वीडियो में उन्होंने कहा था कि वो 16 बार जेल काट चुके हैं, अब किसी मुकदमो से नहीं डरते।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें