Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फाजिलनगर में स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव, जमकर हुई मारपीट

उत्तर प्रदेश/कुशीनगर

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) में चल रहे विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2022) के पांच चरण (Five Phase) पूर्ण हो चुके हैं और छठे चरण के चुनाव के लिए आज यानी मंगलवार को अंतिम दिन का प्रचार चल रहा था। ऐसे में फाजिलनगर (Fazilnagar) विधानसभा क्षेत्र के चाफ रायपट्टी में रोड शो के दौरान भाजपा (BJP) और सपा (SP) के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए और उनके बीच जमकर मारपीट हो गई। बात मारपीट तक नहीं रुकी उनके बीच ईंट-पत्थर चलने लगे, जिसमें कई लोगों को चोटें आईं, उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना में 20 से अधिक वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। नाराज लोगों ने गोड़रिया और तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के नोनियापट्टी में सड़क जाम कर दी। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

बता दें कि फाजिलनगर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) अपने समर्थकों के साथ रोड शो कर रहे थे। दोपहर करीब तीन बजे वह चाफ रायपट्टी में पहुंचे। तभी दूसरी तरफ से भाजपा (BJP) प्रत्याशी सुरेंद्र कुशवाहा (Surendra Khushwaha) के समर्थक वहां पहुंच गए। इसी बीच दोनों पार्टी के समर्थकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। जिसमें जमकर ईंट-पत्थर चले, कई लोग घायल हो गए। घटना से आक्रोशित सपा कार्यकर्ता गोड़रिया चौराहे पर धरने पर बैठ गए और सड़क जाम कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही एडीएम देवीदयाल वर्मा (ADM Devi Dayal Verma) मौके पर पहुंचे।

वहीं सपा उम्मीदवार स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में उनकी बेटी व बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya) भी उतर आई हैं। इतना ही नहीं संघमित्रा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर उन्‍हें घेरने का आरोप लगाते हुए फाजिलनगर की महिलाओं से अपने पिता को वोट देने की अपील की।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें