Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Rajasthan : कैदियों ने जेल में मचाया हंगामा, प्रहरी को मारा थप्पड़ फिर दी गोली मारने की धमकी

Rajasthan : राजस्थान के शिवपुरी (Shivpuri) जिले की सर्किल जेल (Circle Jail) से एक मामला सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि कैदियों ने जेलर के सामने प्रहरी से मारपीट कर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। यही नहीं कैदियों ने जेल में गोलीबारी करवाने की धमकी भी दे डाली। इस मामले में जेल प्रहरी सूरज सिंह (Suraj Singh) ने सिटी कोतवाली (City Kotwali) में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

 

जानकारी के अनुसार, जेल प्रहरी सूरज सिंह सोमवार को कैदी कलुआ उर्फ बाबूलाल (Kalua alias Babulal) सहित अन्य कैदियों से साफ-सफाई करा रहे थे। इसी दौरान वहां दो अन्य कैदी भी पहुंचे और कैदी कलुआ उर्फ राहुल से गालीगलौज करने लगे। इसी बीच मौके पर तैनात जेल प्रहरी सूरज सिंह ने मामला शांत कराने की कोशिश की लेकिन कैदी प्रदीप (Pradeep) और अरुण (Arun) शांत नहीं हुए।

कैदी प्रदीप ओर अरुण ने जेल प्रहरी के साथ भी मारपीट की, तो इस मामले की शिकायत जेलर से की गई। जेलर दिलीप सिंह (Jailor Dilip Singh) के सामने भी तीनो कैदी दोबारा एक-दूसरे से झगड़ने लगे। जेलर कैदियों की बात सुन ही रहे थे कि तभी कैदी प्रदीप धाकड़ (Pradeep Dhakad) रूठ गया और उसने कैदी कलुआ को पीटने की कोशिश की।

इस घटना के समय मौके पर मौजूद जेल प्रहरी सूरज सिंह सहित अन्य जेल प्रहरियों ने जब कैदी प्रदीप को पकड़ा तो प्रदीप ने उन्हें भी गोली मरवाने की धमकी दे डाली। जेल प्रहरी सूरज सिंह ने इस मामले की रिपोर्ट फरियादी सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है। वहीं सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें