Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

फिर से ईद पर अपना जलवा दिखाने आ रहे हैं सलमान खान, ‘टाइगर 3’ का टीज़र रिलीज़

लखनऊ/मुंबई

- Advertisement -

कोरोना (Corona) का साया कम होते ही बॉलीवुड (Bollywood) में एक बार फिर से हलचल तेज होती नजर आ रही है। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस (Production House) और फ़िल्मी सितारे अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज़ डेट की घोषणा कर रहे हैं। बीते दिनों ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की रिलीज डेट (Release Date) की घोषणा की थी, जिसके बाद से उनके चाहने वालों में खुशी की लहर है। इसके साथ ही बॉलीवुड लवर्स के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसे जानकार सलमान खान के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।

बता दें कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की बहुचर्चित फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। गुरुवार को यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) ने एक वीडियो साझा कर सलमान खान (Salman) और कटरीना कैफ (Katrina) की फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी है। प्रोडक्शन हाउस की तरफ से बताया गया है कि यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 यानी अगले वर्ष ईद (Eid) पर सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। बता दें कि सलमान खान की ज़्यादातर फ़िल्में ईद के मौके पर ही रिलीज़ की जाती हैं और उनका कलेक्शन भी बहुत होता है।

इसके साथ ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला टीजर (Teaser) जारी किया है। टीज़र में कटरीना कैफ गजब एक्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं। टीजर को शेयर करते हुए सलमान खान लिखते हैं, “हम सब अपना अपना ख्याल रखें। 2023 ईद पर टाइगर 3 आइए सब वहां रहें। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 21 अप्रैल 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर यशराज फिल्म्स के साथ टाइगर 3 का जश्न मनाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 आपको बताते चलें कि टाइगर 3 सलमान खान और कटरीना की एक्शन फिल्मों की सीरीज का तीसरा पार्ट है। इसका निर्देशन मनीष शर्मा (Manish Sharma) द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भारतीय जासूस अविनाश ‘टाइगर’ राठौर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे एक पाकिस्तानी जासूस जोया (Katrina Kaif) से प्यार हो जाता है। इसके साथ ही इस पार्ट में इन दोनों के साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। तीसरी फिल्म की शूटिंग हाल ही में दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में पूरी हुई है। बता दें कि इस सीरीज का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) कबीर खान (Kabir Khan) ने डायरेक्ट किया था और दूसरा भाग ‘टाइगर ज़िंदा है’ (Tiger Zinda Hai), अली अब्बास ज़फर (Ali Abbas Zafar) द्वारा डायरेक्ट किया गया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें