Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कलयुगी बाप ने रिश्तों को कलंकित किया , 9 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत की

सहारनपुर से एक शर्मशार करने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक पिता ने बाप – बेटी के रिश्ते को कलंकित किया है। बता दें कि एक आरोपी पिता ने अपनी 9 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत की। बच्ची की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई और इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है

बेटी ने कलयुगी पिता की हरकतें माँ को बताई

- Advertisement -

मामला थाना नानौता के एक गांव का है। जहां एक कलयुगी पिता ने बाप – बेटी के रिश्ते को शर्मशार कर दिया है। आरोपी की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कलयुगी पिता के ऊपर आरोप है कि गुरुवार की देर शाम को उसका पति अपनी नौ साल की बेटी को किसी बहाने से कमरे में लेकर गया और बेटी के साथ अश्लील हरकत करने लगा। मासूम ने रोते हुए छेड़खानी का विरोध किया और शोर मचा दिया। जैसे ही मासूम की आवाज सुन के माँ आई तो बेटी ने सब कुछ माँ से बताया। जिसके बाद पत्नी ने अपने पति से पूछा तो उसने मार पीट की और वह से भाग गया।

आरोपी की पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई

महिला अपनी मासूम बेटी को लेकर थाने पहुंच गई और आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई पुलिस ने शुक्रवार की देर रात मामले की जांच की । आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

इंस्पेक्टर चंद्रसैन सैनी का कहना है कि महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी गायब है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें