Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नशे में धुत्त शराबियों ने वेटर से की मारपीट , पुलिस भी लापरवाह नजर आई

Agra/Lucknow 

- Advertisement -

आगरा (Agra) के थाना जगदीशपुरा (jagdishpura) के सामने एक होटल में कल रविवार देर रात शराबी ग्राहकों (customers) ने मारपीट शुरु कर दी। वहां के लोग जब शिकायत (Grievance) लेकर चौकी पहुंचे। तो वहां कोई नहीं दिखाई दिया। हंगामे के बाद शराबी वहां से चले गए। वहां के लोगों का कहना है कि रेस्टोरेंट (Restaurant) पर रोज़ ऐसा ही माहौल रहता है पर पुलिस कोई ध्यान नहीं देती है। मारपीट का वीडियो लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल ( viral) कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि ये जो हंगामा (Ruckus) हुआ है वो थाना जगदीशपुरा की आवास विकास सेक्टर 4 (Housing Development Sector 4) पुलिस चौकी के निकट ही मार्केट में सिकंदर रेस्टोरेंट (Sikandar Restaurant) का है। यहां रोज शराब पीकर लोग नानवेज खाने का मज़े उठाने आते हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को कुछ लोग शराब (alcohol) के नशे में खाना खाने पहुंचे। इस बीच वेटर (Waiter) से उनकी कहासुनी हो गयी। शराबियों ने वेटर के साथ मारपीट (Beating) करनी शुरू कर दी और एक घण्टे तक गाली गलौच (abusing) करते रहे। इसी हंगामे के बीच भीड़ जमा हो गई।

स्थिति क़ाबू (Control the situation) ना होने के कारण वहां के लोगो सेक्टर 4 चौकी जाकर शिकायत करने की कोशिश की ,पर चौकी खुली हुई थी और वहां कोई भी पुलिसकर्मी (policeman) नहीं दिखाई दे रहा था। वहां के लोगों का कहना है कि पुलिसकर्मियों का खाना इसी रेस्टोरेंट (Restaurant) से ही जाता है। उसकी दुकान के कारण आस पास के दुकानदार ( Shopkeeper) भी काफ़ी परेशान हैं पर पुलिस की शह (incitement) के कारण कोई विरोध नहीं कर पाता है। 24 घंटे यहां खोखों (Hollows) पर ओपन बार (Open bar) चलता रहता है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें