Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आगरा : ऑटो चालक और दो अन्य युवको पर लगे सामूहिक दुष्कर्म के आरोप, जाने पूरा मामला

Agra : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले से एक खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि जिले के एत्मादपुर (etmadpur) में एक ऑटो चालक और उसके दो साथियों ने मिलकर बीकॉम (B.Com) की छात्रा का सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले की जांच के दौरान आरोपियों तक पहुंचने के लिए पीड़ित छात्रा ने पुलिस को कुछ अहम सुराग दिए। जिसमें छात्रा ने बताया कि एक आरोपी के हाथ पर नाम लिखा हुआ था।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, एत्माद्दौला क्षेत्र (itmaddoula area) के एक कालेज की छात्रा के साथ ऑटो चालक और उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। रविवार की दोपहर जब छात्रा रामबाग (Rambagh) से टूंडला (Tundla) जाने के लिए ऑटो में बैठी तो ऑटो चालक ने एत्मादपुर क्षेत्र में बुढ़िया (budhiya
) के ताल पर अपने दो साथियों को भी बैठा लिया। इसके बाद तीनो युवक छात्रा को पुरानी सड़क के पास झाड़ियों में ले और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया और वीडियो वायरल (video viral) करने की धमकी भी दी।

छात्रा की चीख नहीं सुनी किसी ने

पीड़ित छात्रा ने बताया कि, वह एक बजे रामबाग चौराहे पर पहुंची तो उसे वहां एक अकेला ऑटो मिला था। इसलिए वह उसमें बैठ गई। ऑटो चालक रास्ते में मोबाइल (Mobile) पर बात कर रहा था और जब वह बुढ़िया के ताल पर पहुंचा तो वहां दो युवक बंद सर्विस रोड पर मिल गए, जिससे आशंका है कि चालक ने उन्हें पहले ही फोन करके बुला लिया था। इसके बाद ऑटो ले जाकर खेत के पास रोक दिया। जबतक वह कुछ कर पाती उससे पहले ही वो उसे सौ मीटर अंदर खेत में खींचकर ले गए। वह चीख पुकार मचा रही थी लेकिन उसकी मदद के लिए वहां कोई नहीं आया।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि वह आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी, साथ ही उसके मोबाइल और रुपये भी छीन लिए। दुष्कर्म के बाद में धमकी दी कि अगर वह पुलिस से शिकायत करेगी तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसके बाद चालक अकेला ही उसे ऑटो से लेकर टूंडला तक आया और मोबाइल देकर चला गया। तब किसी तरह वह अपने घर पहुंची।

संदिग्धों से पूछताछ कर रही पुलिस

एसपी पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता (SP Western Satyajit Gupta) ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर घटनास्थल का जांच की। वहीं कई संदिग्ध युवकों को भी पकड़ा है। ऑटो चालकों से भी पूछताछ की गई। एसपी पश्चिमी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

दहशत में छात्रा

इस घटना के बाद से छात्रा सहमी हुई है। उसके परिजन किसी तरह उसे संभाल रहे हैं। घटना की जानकारी छात्रा ने पुलिस को दी। इस दौरान भी छात्रा रोने लगी।

एक आरोपी के हाथ पर लिखा है भूरा यादव

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को यह भी बताया कि तीनो आरोपियों को वह सामने आने पर पहचान सकती है। इनमें से एक आरोपी के हाथ पर भूरा यादव लिखा हुआ था। दुष्कर्म के बाद उन्होंने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है। वह उसे वायरल करने की धमकी दे रहे थे। घर पहुंचने के बाद छात्रा शाम को परिजनों के साथ थाना टूंडला पहुंची। मामले में पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें