Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बदायूं : जब शेर अली हार गए शर्त, तो मुकर रहे अपने वादे से, जाने पूरा मामला

बदायूं : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं जिले (Badaun District) में अलापुर थाना (Alapur Thana) क्षेत्र के विरियाडांडी (viriyadandi) गांव से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि प्रदेश में सरकार बनने के मुद्दे पर शर्त लगाने वाले शेर अली (Sher Ali) अपने वादे से मुकर गए हैं। अब वह विजय सिंह (Vijay Singh) को खेती करने के लिए अपना खेत देने से इनकार कर रहें हैं। इस पर विजय ने थाने जाकर कार्रवाई कराने की बात कही है।

- Advertisement -

खबर के मुताबिक, शेखूपुर विधानसभा क्षेत्र (Assembly Area) के विरियाडांडी गांव के रहने वाले शेर अली और विजय सिंह के बीच छह मार्च को शर्त लगी थी। जिसपर शेर अली ने कहा था कि इस बार सपा सरकार (SP government) बनेगी तो शेर अली के इस बात पर विजय सिंह ने दावा किया था कि इस बार तो भाजपा सरकार (BJP government) ही बनेगी। दोनों के बीच चार बीघे खेत की शर्त लगी थी। उस दौरान तमाम ग्रामीणों के सामने एक पंचायतनामा लिखा गया था और इस पर कई ग्रामीणों के हस्ताक्षर भी किए गए थे। उस शर्त में ये लिखा गया था कि अगर सपा सरकार बनेगी तो विजय सिंह के चार बीघा खेत पर शेर अली एक साल तक खेती करेंगे और अगर भाजपा सरकार बनी तो शेर अली के चार बीघा खेत पर विजय सिंह एक साल तक खेती करेंगे।

विजय सिंह का कहना है कि, शर्त के मुताबिक जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो उन्होंने शेर अली से अपना चार बीघा खेत देने को कहा तो इस बात पर वह अपने वादे से मुकर रहा है। वादे के मुताबिक वह अपना खेत देने से इनकार कर रहा है। जिसपर विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि शेर अली ने धमकी देते हुए कहा है कि वह कहीं भी चले जाएं, चाहे तो थाने में शिकायत कर दें लेकिन वह अपना खेत नहीं देंगे, तो इस बात पर विजय सिंह ने शेर अली के खिलाफ थाने जाकर उनपर कार्रवाई कराने की बात की है। उन्होंने कहा है कि वह शनिवार को थाने (police station) जाएंगे और शेर अली के खिलाफ पत्र देंगे।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें