Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Amethi: जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संग्राम, चार की मौत और आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर

लखनऊ/अमेठी

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) के जनपद अमेठी (Amethi) से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां जमीन के विवाद में हुए खूनी संघर्ष में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ग्राम समाज (Village Society) की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, जो बाद में खूनी संघर्ष में बदल गया।

बता दें कि दो पक्षों में हुई मारपीट में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। यह भयानक घटना कोतवाली क्षेत्र अमेठी के राजापुर गुंगवाछ (Rajapur Gangwach) गांव में हुई। इस खूनी संघर्ष के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है और इसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी के बीच जमीनी विवाद को लेकर तकरार चल रही थी। वहीं मंगलवार की देर शाम दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल गौरीगंज (Gauriganj) रेफर किया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि पुलिस के मुताबिक ग्राम समाज की भूमि को लेकर दोनों पक्षों में आए दिन विवाद होता रहता था। पिछले दिनों पुलिस ने दोनों पक्षों की आपस मे सुलह भी कराई थी। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और पूरे मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है। साथ ही जिला अस्पताल और अमेठी सीएचसी को छावनी में बदल दिया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें