Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बीजेपी गठबंधन में फिर शामिल होने पर ओपी राजभर ने दी सफाई, कही यह बड़ी बात

उत्तर प्रदेश/लखनऊ

- Advertisement -

गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) के मिलने की खबरें 18 मार्च से ही प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इसी से यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि सुभासपा प्रमुख यूटर्न लेकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को तगड़ा झटका दे सकते हैं। हालांकि इन सब कयासों के बीच पहले सुभासपा के प्रवक्ता पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) ने अपने आधिकारिक ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक ट्वीट कर इन खबरों का खंडन किया फिर एक चैनल से बात करते हुए ओपी राजभर ने भी इन खबरों को निराधार बताया है।

बता दें कि ओपी राजभर से जब अमित शाह से मुलाकात की खबरों को लेकर सवाल किया गया तो वह बोले- न मुलाकात हुई, न बात हुई, हम समाजवादी पार्टी के साथ थे और आगे भी रहेंगे। भाजपा (BJP) के साथ गठबंधन का कोई इरादा ही नहीं है। राजभर ने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह मुलाकात की खबर कहां से आई और छह बिंदुओं पर चर्चा की बात किसने बताई है। वह बोले कि हम समाजवादी पार्टी (SP) के साथ हैं। मैं योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं जाऊंगा। ओपी राजभर ने ये भी कहा कि आप देखिएगा 28 मार्च को मैं आपको अखिलेश यादव के साथ गाजीपुर में मंच पर नजर आऊंगा।

आपको बताते चलें कि राजभर ने साफ कहा कि सुभासपा समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर 2024 के चुनाव की तैयारी कर रही है। हम स्थानीय निकाय के चुनाव भी साथ मिलक ही लड़ेंगे और भाजपा के साथ जाने की बात पूरी तरह से अफवाह है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें