Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एमएलसी चुनाव को लेकर सपा ने भरी हुंकार, पूर्व मंत्री ने बसपा और कांग्रेस पार्टी से भी मांगा समर्थन

लखनऊ/बलरामपुर

- Advertisement -

सत्ता के घमंड में चूर भाजपा को सबक सिखाने के लिए कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं, विधानसभा चुनाव में सपा ने गोंडा-बलरामपुर से डॉ. भानु त्रिपाठी को एमएलसी का प्रत्याशी बनाया है। कार्यकर्ता एकजुट होकर उन्हें जीत दिलाएं। दोनों जिले से डॉ भानु को कार्यकर्ताओं का पूर्ण सहयोग मिलेगा। यह बात गैंसड़ी विधायक डॉ एसपी यादव ने शनिवार को सपा कार्यालय पर कहीं। उन्होंने कहा कि पंचायत व विधानसभा चुनाव में सत्ता के नशे में चूर भाजपा ने खूब तांडव किया। प्रशासनिक अधिकारियों ने भी उनका खूब समर्थन किया। लेकिन अब सपा इन नीतियों को लेकर सतर्क है। क्षेत्र में सर्वाधिक ग्राम प्रधान बीडीसी व जिला पंचायत सदस्य समाजवादी के हैं और यही कार्यकर्ता एमएलसी चुनाव में डा. भानु त्रिपाठी को विजई बनाएंगे।

गोंडा सपा जिलाध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि दोनों जिलों के कार्यकर्ता पूरी तरीके से उत्साहित हैं और एमएलसी चुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी को आईना दिखाते हुए सपा प्रत्याशी को विधान परिषद भेजा जाएगा। जिला अध्यक्ष परसुराम वर्मा ने कहाकि विधानसभा चुनाव में हुई चूक के कारण जिले की एक सीट पर ही जीत मिल सकी, हालांकि समाजवादी पार्टी का वोट प्रतिशत जरूर बढ़ा है। उन्होंने कहाकि एमएलसी चुनाव में इस कमी को पूरा करते हुए हम पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाकर विधान परिषद भेजेंगे। डॉ भानु त्रिपाठी ने कहाकि तराई के गांधी कहे जाने वाले डॉ एसपी यादव समेत दोनों जिले के कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है‌। यही कार्यकर्ता हमें एमएलसी चुनाव में जीत दिलाएंगे। बैठक में निवर्तमान एमएलसी महफूज खां ने कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुट जाने की अपील की। इस दौरान राकेश यादव, बहलोल नियाजी, नीरज शुक्ला, शुभम, वैभव पाठक, डॉ एसके यादव, राम दयाल, राम निवासी, चतुर्भुजी यादव, नौमान हासमी, रामकुमार यादव, राधेश्याम वर्मा, डब्ल्यू उपाध्याय, नितिन तिवारी, वसीम मौजूद रहे।

गैसड़ी विधायक बताया जान का खतरा

डॉ एसपी यादव ने विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से जान का खतरा बताया है। कहाकि चुनाव परिणाम आने के कुछ दिन बाद ही स्थानीय प्रत्याशी ने एक मैरिज हाल में बैठक कर गैसड़ी विधायक के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया। साथ ही समाजवादी कार्यकर्ताओं पर हमला बोलते हुए उनके साथ मारपीट करने की धमकी भी दी। भाजपा यू तो स्वयं को स्वच्छ छवि वाली पार्टी बताती है, लेकिन ऐसे में भाजपा प्रत्याशी का गैसड़ी विधानसभा क्षेत्र में किए जा रहे यह कार्य निंदनीय है। जिला प्रशासन को इस ओर ध्यान देना चाहिए। विधायक ने पुलिस अधीक्षक से गैसड़ी क्षेत्र में अराजकता फैलाने वाले लोगों पर कार्यवाही करने की अपील की है चाहे व सपा कार्यकर्ता हो या बीजेपी के समर्थक। डॉ एसपी यादव ने स्वयं को जान माल का खतरा बताते हुए एसपी से सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग भी की है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें