Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Lucknow: बच्ची को डांटना सिपाही को पड़ा महंगा, हुआ सस्‍पेंड, जानें पूरी खबर

उत्तर प्रदेश/लखनऊ

- Advertisement -

प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के चारबाग रेलवे स्टेशन (Charbagh Railway Station) पर गुरुवार रात एक बच्ची को डांटना सिपाही को महंगा पड़ गया। बच्ची के साथ मौजूद महिला इस सिपाही से भिड़ गई और उसे चप्पल से पीटा। हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया। परन्तु इस घटना का वीडियो किसी यात्री ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद ही एसपी रेलवे ने सिपाही को निलम्बित कर दिया। इस मामले में जांच की जा रही है।

बता दें कि चारबाग रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात को एक सिपाही अरुण यादव (Arun Yadav) ने फुटओवर ब्रिज पर खेल रही बच्ची को डांट दिया। फिर कहा कि अब यहां खेली तो डंडे से हाथ तोड़ देंगे। इस पर बच्ची के साथ मौजूद महिला ने सिपाही का विरोध किया। सिपाही इससे नाराज हो गया और महिला को अपशब्द कहने लगा। सिपाही ने महिला को भी डंडे से पीटने की बात कही। इससे आक्रोशित होकर महिला ने सिपाही को चप्पल से पीट दिया। सिपाही ने भी महिला को धक्का दिया जिससे वह गिर पड़ी। इस बीच ही महिला के साथ मौजूद व्यक्ति ने सिपाही को पकड़ लिया। बवाल देखकर वहां भीड़ लग गई। आरपीएफ की महिला सिपाही ने किसी तरह हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया।

वहीं इंस्पेक्टर जीआरपी (GRP) ने बताया कि सिपाही और महिला के बीच समझौता हो गया था। किसी ने एफआईआर के लिए तहरीर नही दी है। वीडियो वायरल हुआ था। इस पर जांच करायी जा रही है। एसपी ने शुरुआती पड़ताल में सिपाही को उसकी हरकत के लिये निलम्बित कर दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें