Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आगरा के ताज महल में पानी के लिए तरसे पर्यटक , टंकियां पड़ी हैं खराब

Lucknow : देश विदेश (Home and Abroad) से लोग ताज महल देखने आगरा (Agra) आते है। आगरा में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है की ताज महल में लगी पानी की टंकियां (Tanks) खराब हो गई हैं। पानी की कुछ टोटियों से बूंद-बूंद पानी गिर रहा है। पर्यटकों ने इसे लेकर नाराजगी भी जताई है। लोगों का कहना है कि पानी की बोतल भी अंदर नहीं ले जाने दे रहे हैं।

- Advertisement -

आपको बता दे कि बिहार से आए नितिन (Nitin) अपने परिवार के साथ आगरा घूमने उन्होंने बताया कि उन्हें पानी की केवल एक बोतल अंदर लाने दी गई। उनके साथ दो बच्चे भी थे। पानी की बोतल (Bottle) ताज में घुसते ही खत्म हो गई। बच्चों को प्यास लगने पर जब वह पानी के लिए टंकी के पास आए, तो पानी ही नहीं मिला। प्यास के चलते बच्चे रो रहे थे। वहीं, नोएडा से आए पर्यटक बुद्धिराज (Buddhiraj) ने बताया कि अंदर पानी की बोतल नहीं लाने दी गई। अंदर पानी की व्यवस्था भी नहीं है। पर्यटक परेशान हैं।

वहीं, अधीक्षण पुरातत्वविद राजकुमार पटेल (Archaeologist Rajkumar Patel) का कहना है कि पानी न होने की शिकायत पर टीम भेजकर तुरंत नलों को सही कराया। प्रेशर कम आने के कारण पर्यटकों को परेशानी हुई।

बता दे की देश विदेश से लोग आगरा आते है ताज महल देखने और 250 रुपए की टिकट लेने के बाद भी ताजमहल में पर्यटकों को सुविधा नहीं मिल पा रही है।

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें