Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दो सहेलियों में हुआ प्यार, तांत्रिक ने बोला लड़का बना देंगे, कर दी हत्या…!

यूपी में दो लड़कियों की अजीबो-गरीब प्रेम कहानी ने सबको हैरान करके रख दिया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि, यहां दो सहेलियों को आपस में ही प्यार हो गया। इतना ही नहीं, एक सहेली शादी के लिए जिद करने लगी। फिर जो हुआ उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

- Advertisement -

चौंका देने वाली बात ये है कि, दो सहेलियों में से एक ने दूसरी लड़की ( पूनम) को तांत्रिक की मदद से लड़का बनाने का लालच देकर उसकी हत्या करा दी। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि सहेली की मां ने डेढ़ लाख रुपए की सुपारी का सौदा देकर कराई।

बताया जा रहा है कि, तांत्रिक ने हथियार से गला काटकर मोहम्मदी के जंगल में गोमती नदी किनारे नग्न अवस्था में उसे फेंक दिया था। वहीं घर से लापता होने के बाद भाई ने गुमशुदगी कर रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। इसके बाद लाश मिलने के बाद पुलिस ने जाँच-पड़ताल शुरू करआरोपियों तक पहुंची। पुलिस ने इस मामले का खुलासा मंगलवार को किया।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी युवती (प्रीति) और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपी तांत्रिक के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार, मृतका का जेवर, टूटा हुआ मोबाइल बरामद किया है। उसकी मां की तलाश जारी है।

यह पूरी घटना यूपी के शाहजहांपुर की है। मामले में जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि, लड़की का उसकी सहेली से समलैंगिक प्रेम संबंध था। वह अपनी सहेली से शादी करना चाहती थी। 18 मई को लखीमपुर की तहसील मोहम्मदी से एक लड़की का कंकाल बरामद हुआ। पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि, ये कंकाल उसी लड़की का है, जो शाहजहांपुर से लापता हुई है।

तांत्रिक ने किया जुर्म किया कबूल

प्रीति ने तांत्रिक को जानकारी दी थी कि पूनम लड़का बनना चाहती है। यह फायदा उठाकर प्रीति की मां ने तांत्रिक से डेढ़ लाख रुपये में सौदा पक्का किया। योजना के मुताबिक, प्रीति ने पूनम को बुलाया और उसे झांसा दिया कि तांत्रिक उसे झाड़-फूंक करके लड़का बना देगा।

सर्विलांस के जरिए यह पता लगा कि, पूनम की बात प्रीति और तांत्रिक रामनिवास से हुई थी और इस पर पुलिस ने रामनिवास को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें