Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एडीएम के बेटे ने लूटी थी केजीएमयू के डॉक्टर की कार, पुलिस की 30 टीमों ने खंगाले 78 गांव

लॉकडाउन के दौरान सुशांत गोल्फ सिटी में केजीएमयू के डॉ. वीके सिंह को गोली मारकर कार व मोबाइल फोन लूटने की सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। पुलिस ने एडीएम के बेटे यथार्थ सिंह उर्फ यश ठाकुर व उसके साथी आयुष सिंह गिरफ्तार किया है।
यश के पिता फिलहाल वक्फ बोर्ड में तैनात हैं। पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय के मुताबिक बदमाशों ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए डॉक्टर की कार लूटी थी। एसीपी कृष्णानगर दीपक सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अवध योजना के पास बदमाशों की घेराबंदी की जिस पर उन्होंने पुलिस पर हमला किया। जवाबी गोलीबारी में आयुष  घायल हुआ है।  पुलिस आयुक्त ने बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी में वारदात 20 अप्रैल की रात चौधरी खेड़ा रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई थी। केजीएमयू के डॉ. वीके सिंह अपने भतीजे के जन्मदिन की दावत से घर लौट रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक कर कार व मोबाइल फोन लूट लिया था।
विरोध करने पर डॉक्टर की कमर में गोली मार दी थी। डॉक्टर ने घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पुलिस आयुक्त ने बताया कि बदमाशों की तलाश में लगी पुलिस टीम को शनिवार रात मुखबिर से पता चला कि कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए कुछ बदमाश कार से घूम रहे हैं।

- Advertisement -

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें