Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हार्ट अटैक की अफवाह पर स्वामी प्रसाद मौर्या ने ट्वीट कर जवाब दिया

Lucknow : पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) को दिल का दौरा पड़ने की अफवाह रविवार को सोशल मीडिया पर फैल गई। देर रात स्वामी प्रसाद मौर्य ने खुद ट्वीट करके इस दावे का गलत साबित किया और बताया कि वह पूरी तरह थीक हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर कार्यकर्ताओं के साथ हुई मुलाकात की भी पेश कि है

- Advertisement -

बता दे कि कई सोशल मीडिया (social media) यूजर्स ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिल का दौरा पड़ने का दावा करते हुए पोस्ट किया। इससे स्वामी के समर्थक परेशान हो गए। लोग एक दूसरे से यह सवाल करने लगे। स्वामी प्रसाद मौर्य को भी फोन आने लगे। इसके बाद स्वामी ने खुद ट्विटर के जरिए समर्थकों की चिंता दूर की और बताया कि मै पुरी तरह् स्वस्थ (Healthy) है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, ”मेरा दिल इतना कमजोर नहीं है कि कायरों के डर से मुझे दिल का दौरा पड़ेगा। ऐसी झूठी खबर फैलाने वाले लोग कृपया कायरता का प्रदर्शन ना करें। मैं पूर्ण स्वस्थ हूं और अभी भी आवास पर कार्यकर्ताओं से मिल रहा हूं।”

आपको बता दे कि उन्होंने कुशीनगर (kushinagar) की फाजिलनगर (Fazilnagar) सीट से चुनाव लड़ा था। लेकिन वो हार गए। स्वामी प्रसाद मौर्य ओबीसी वर्ग के बड़े नेता माने जाते हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य के आने से सपा को ओबीसी वोटर्स का साथ मिलने की उम्मीद थी. लेकिन इसमें उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई।

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें