Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली : दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो को बीएमडब्ल्यू ने मारी टक्कर, मौके पर ऑटो चालक की मौत

Delhi: पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर (Pandav Nagar) इलाके से एक घटना सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही बीएमडब्ल्यू कार (bmw car) ने एक ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज हुई कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। गंभीर हालत में ऑटो चालक को इलाज के लिए पास के अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों (doctors) ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

जब पुलिस (Police) ने मृतक युवक के बारे में पता लगाया तो उसकी शिनाख्त किठोर (kithor), मेरठ (Meerut), यूपी निवासी 35 वर्षीय शेर मोहम्मद (Sher Mohammad) के रूप में हुई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों (cctv cameras) की मदद से पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मूलरूप से मेरठ का रहने वाला शेर मोहम्मद अपने परिवार के साथ दिल्ली खजूरी खास इलाके (Delhi Khajuri Khas Area) में रह यहा था। शेर मोहम्मद ऑटो चालक था। शनिवार को भी वह नाइट ड्यूटी कर ऑटो चला रहा था।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक को गुरफ्तार कर लिया है। आरोपी अनूप गाबा विवेक विहार के रहने वाले है। उनका अपना कारोबार है। घटना के समय वह अपनी बेटी के साथ विवेक विहार लौट रहे थे। पुलिस ने बीएमडब्ल्यू कार को कब्जे में लेकर मामले के जाँच शुरू कर दी है।

घटना तब हुई जब ऑटो चालक अपना ऑटो लेकर लगभग 4.30 बजे एनएच-24 पर पहुंचा था। तभी निजामुद्दीन (Nizamuddin) से गाजियाबाद (Ghaziabad) जाने वाली सड़क पर पीछे से आ रही बीएमडब्ल्यू कार ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो पलट गया और आरोपी अपनी कार छोड़कर मौके से भाग गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इस मामले की सुचना पुलिस की दी। सुचना मिलते ही मौके पार पहुंची पुलिस ने ऑटो चालक को नजदीकी एलबीएस अस्पताल (LBS Hospital) में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच के दौरान पता चला कि कार का रजिस्ट्रेशन नंबर नोएडा (Noida) का था। तलाश करते हुए जब पुलिस नोएडा पहुंची तो वहां पता चला कि मालिक ने कार विवेक विहार में अनूप गाबा को बेच दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का कहना है कि कार से नियंत्रण खोने के बाद हादसा हुआ। पुलिस कार का निरीक्षण करवा रही है।

रिपोर्ट – गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें