Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एक छोटे से चुनाव को जीतने के लिए आप इस देश की व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे – मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Lucknow : तीनों नगर निगमों के विलय को लेकर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के केंद्र सरकार पर हमलावर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि यदि भाजपा एमसीडी (MCD) चुनाव में जीत हासिल करती है तो वह राजनीति (Politics) छोड़ देंगे। केजरीवाल ने कहा, ” भाजपा में दम है तो निगम का चुनाव अभी कराए और जीतकर दिखाए, अगर जीती तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।” दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Ravind Kejriwal) ने विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी को एमसीडी चुनावों को लेकर घेरा।

- Advertisement -

वहीं दिल्ली के सीएम ने कहा, ”क्या चुनाव टाले जा सकते हैं? अपनी हार के डर से जो ये लोग चुनाव टाल रहे हैं, यह देश के साथ खिलवाड़ है। मेरी प्रधानमंत्री जी से हाथ जोड़कर अपील है, कल बीजेपी रहेगी नहीं रहेगी, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) रहेगी नहीं रहेगी, मोदी जी रहेंगे नहीं रहेंगे, केजरीवाल रहेगा नहीं रहेगा, यह जरूरी नहीं है, देश बचना चाहिए देश के साथ खिलवाड़ (Messing with) मत करो।”

बता दें कि वहीं केजरीवाल ने आगे कहा, ”एक छोटे से चुनाव को जीतने के लिए आप इस देश की व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। यह क्या है, यह बिल्कुल मंजूर (Approve) नहीं है। भारतीय जनता पार्टी कहती है कि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हैं। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और दिल्ली की एक छोटी सी पार्टी से घबरा गए, एक छोटे से चुनाव से घबरा गए। क्या हिम्मत है यार तुम्हारे अंदर, लानत है। मैं चैलेंज करता हूं बीजेपी को हिम्मत है तो एमसीडी के चुनाव समय पर कराकर दिखा दो, जीतकर दिखा दो, हम राजनीति छोड़ देंगे।”

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें