Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एक बार फिर दिल्ली ख़तरे में नज़र आई , यूपी पुलिस से मिले इनपुट के बाद राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी गई

Lucknow : राजधानी दिल्ली (Delhi) एक बार फिर आतंकियों (Terrorists) के निशाने पर है। बता दें कि आतंकी हमलों के जानकारी मिलने के बाद राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था (Arrangement) बढ़ा दी गई है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि उत्तर प्रदेश पुलिस को दिल्ली में संभावित आतंकी हमलों की इनपुट मिलने के बाद नई दिल्ली में हाई सिक्योरिटी अलर्ट जारी किया गया है।

- Advertisement -

 

बता दें कि दिल्ली ( (Delhi) पुलिस की स्पेशल सेल (Special cell) के अधिकारी ने बताया है कि कथित तौर पर एक आतंकवादी संगठन तहरीक-ए-तालिबान (Tehreek-e-Taliban) (इंडिया सेल) द्वारा भेजे गए ईमेल में यूपी पुलिस को इसके बारे में अवगत कराया गया था। यूपी पुलिस ने उक्त ईमेल के बारे में सारी डिटेल (Detail) दिल्ली पुलिस को भेज दी है। इस इनपुट (Input) पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को नई दिल्ली के सरोजनी नगर (Sarojini Nagar) बाजार में सर्च ऑपरेशन (Operation) चलाया।

वहीं इस बीच, सरोजिनी नगर मिनी मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन (Mini Market Traders Association) के अध्यक्ष अशोक रंधावा (Ashok Randhawa) ने मंगलवार को कहा कि कुछ सुरक्षा खतरों के कारण बाजार (Market) बंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ सुरक्षा खतरों के कारण, दिल्ली पुलिस को बाजारों को बंद करने और कड़ी निगरानी रखने के आदेश मिले हैं। हालांकि, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बाजार बंद करने के किसी भी आदेश को जारी करने से इनकार किया है।

वहीं आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि हम बाजार को बंद नहीं करने के लिए नहीं, बल्कि सर्च ऑपरेशनक (Earch operator) के लिए वहां गए थे। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रही है और साथ ही ईमेल में उसके द्वारा किए गए दावे को भी सत्यापित (Verified) करने की कोशिश कर रही है।

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें