Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mainpuri: बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, 22 साल के युवक की निर्मम हत्या

लखनऊ/मैनपुरी

- Advertisement -

रिपोर्ट : संजय शर्मा

प्रदेश के जनपद मैनपुरी (Mainpuri) के मैनपुरी-कुरावली रोड पर नगला कुंदन के पास एक 22 वर्षीय युवक को उस समय अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां मार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी जब वह अपनी आढ़त की दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। युवक की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। युवक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस पूरे हत्याकांड में मृत युवक के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से भी कोई भी रंजिश नहीं थी, हालांकि उसकी हत्या क्यों की गई इसके बारे में वह अनजान है।

वहीं पूरे मामले की बात करें तो जनपद मैनपुरी के विछवां थाना क्षेत्र के ग्राम नगला हरकेशी निवासी रोहित यादव (Rohit Yadav) उम्र करीब 22 साल जो कि आढ़त की दुकान का संचालन करता था, देर शाम वह अपनी दुकान को बंद कर वापस अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में उसको ताबड़तोड़ गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी गई। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर परिजन और ग्रामीण पहुंचे, जहां पर परिजनों के अनुसार उन्होंने देखा कि खून से लथपथ रोहित यादव जमीन पर पड़ा हुआ है। जिसके बाद मौके पर सनसनी फैल गई और लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

बता दें कि युवक की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं परिजनों का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, हमें नहीं पता उसकी हत्या किसने और क्यों की है। युवक की हत्या से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं मृत युवक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर अपनी विवेचना शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें