Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जोमैटो की इस 10 मिनट में डिलीवरी वाली इंस्टा सर्विस के मजे ले रहे लोग , उन्होंने ऐसे-ऐसे पोस्ट किए कि आप देख के लोटपोट हो जाएंगे।

Lucknow : फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Food delivery company zomato) एक बार फिरसे सुर्ख़ियो में है। आपको बता दे कि जोमैटो (Zomato) ने ऐलान किया है कि उसकी नई सर्विस (Service) जोमैटो इंस्टा के तहत सिर्फ 10 मिनट में फूड डिलीवरी (food delivery) होगी। लेकिन इसको लेकर सोशल मीडिया (Social media) पर बवाल मचा है। , वहीं कंपनी (Company) ने इसके साथ ही कुछ शर्तें भी रख दीं और बताया कि यह सिर्फ कुछ जगहों पर ही उपलब्ध होगी। लेकिन आपको बता दे कि सोशल मीडिया ( (Social media) पर लोग जोमैटो की इस 10 मिनट में डिलीवरी वाली इंस्टा सर्विस (Insta service) के मजे खूब लेने लगे। उन्होंने ऐसे-ऐसे पोस्ट (Post) किए कि आप देख के आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

- Advertisement -

आपको बता दें कि हाल ही में जोमैटो (Zomato) ने ऐलान किया कि हम अपने 10 मिनट में फूड डिलीवरी ऑफर जोमैटो इंस्टा के साथ आए हैं। इसमें गुणवत्ता और सुरक्षा से कोई समझौता नहीं होगा। यह कुछ सिद्धातों पर आधारित होगी, जिसमें ताजा खाने की उच्च गुणवत्ता (Quality) और साफ-सफाई भी शामिल है। इस ऐलान के बाद एक ओर जहां जोमैटो की इस सर्विस का विरोध होने लगा तो वहीं सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी क्रिएटिविटी (Creativity) दिखाने का मौका मिल गया।

एक यूजर ने इस पर एक प्रैंक वीडियो (Prank video) बनाते हुए दिखाया कि जब उसने खाना मंगाया तो अगले ही पल दरवाजे पर डिलीवरी बॉय (Delivery boy) खाना बनाता हुआ दिखाई दिया। अभिजीत गांगुली (Abhijit Ganguly) ने एक दिलचस्प प्रैंक वीडियो (Prank video) शेयर किया, जिसमें दिख रहा है कि अब तो मन में सोचने पर ही डिलीवरी बॉय वह चीज लेकर पहुंच जाता है, जिसकी मांग की गई हो।

राना मिश्रा (Rana Mishra) नाम का एक यूजर ने लिखा कि हमें दस मिनट में एम्बुलेंस चाहिए होता है लेकिन हमें खाना मिल रहा है। वहीं रिषभ शर्मा (Rishabh Sharma) ने एक मजेदार पोस्ट करते हुए एक तस्वीर डाली। तस्वीर में उनके हाथ में पनीर का एक टुकड़ा और दो प्याज दिख रहा है, उन्होंने लिखा कि जोमैटो सर्विस से पनीर दो प्याजा आर्डर (Order) किया था।

देखें कुछ मजेदार वायरल पोस्ट

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>Kuchh nahi bhai wo Zomato 10 min delivery se ‘Paneer Do Pyaza’ order kiya tha <a href=”https://t.co/lh3JqWVs5p”>pic.twitter.com/lh3JqWVs5p</a></p>&mdash; Rishav Sharma (@rishav_sharma1) <a href=”https://twitter.com/rishav_sharma1/status/1506655259166670853?ref_src=twsrc%5Etfw”>March 23, 2022</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें