Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शपथ ग्रहण : आज करेंगे सीएम योगी 300 संतों का सम्मान, बनारस से सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे लखनऊ

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार-2 के शपथ ग्रहण समारोह का प्रत्यक्षदर्शी बनने के लिए बनारस से भाजपा के पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता लखनऊ पहुंच चुके हैं। महानगर (mahanagar) के अध्यक्ष विद्या सागर राय (President Vidya Sagar Rai) ने बताया कि योगी सरकार (Yogi Sarkar) 2.0 के शपथ ग्रहण समारोह के लिए 25 मार्च को महानगर की तीनों विधानसभा क्षेत्रों से तीन-तीन बसों सहित कुल 10 बसों का इंतज़ाम किया गया है।

- Advertisement -

एक बस महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के लिए इसमें से निशिचत की गई है। प्रदेश सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) देश भर के तीन सौ संतों का सम्मान करेंगे। इस समारोह में उपस्थित होने के लिए काशी (Kashi ) क्षेत्र के 39 संत और विद्वान समेत कई अन्य लोग लखनऊ (Lucknow) पहुंच चुके हैं।

आज होने जा रहे योगी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह पर पूर्वांचल की खास निगाह टिकी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पूर्वांचल के 10 जिलों में से दस से ज्यादा विधायकों के शपथ लेने की संभावना है।

बाबा विश्वनाथ व मां गंगा से आशीर्वाद मांगा योगी सरकार के लिए

योगी सरकार के शपथ लेने से पहले नमामि गंगे ने गंगा द्वार से श्री काशी विश्वनाथ (Shri Kashi Vishwanath) व मां गंगा की आरती की गई। देश और प्रदेश में विकास के लिए उन्होंने आरती के जरिए आशीर्वाद मांगा। गंगा द्वार पर बृहस्पतिवार को मां गंगा का दुग्धाभिषेक कर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तम प्रदेश की कामना की है।

भगवा ध्वज, राष्ट्रध्वज और डमरू निनाद संग मां गंगा की आरती की गई। नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला (Rajesh Shukla) ने बताया कि गंगा द्वार से बाबा विश्वनाथ और मां गंगा की आरती करके हमने राष्ट्र और प्रदेश के लिए सुख और समृद्धि की प्राथना की है।

रिपोर्ट -गुडलिश सिंह

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें