Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तालिबान से मिली जॉन अब्राहम को ये धमकी, जॉन और फिल्म की पूरी टीम शायद ही कभी भुला पाएगी

Lucknow : बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी फिल्मों में अपना 100 प्रतिशत देने के लिए जाने जाते हैं। जॉन अब्राहम की साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘काबुल एक्सप्रेस’ (Kabul Express Movie) जबरदस्त हिट रही थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान तमाम ऐसी चीजें हुईं जिन्हें जॉन और फिल्म की पूरी टीम शायद ही कभी भुला पाएगी। काबुल एक्सप्रेस (Kabul Express Movie) की शूटिंग के दौरान तालिबान (Taliban) से उन्हें और की बाकी टीम को मिली धमकी को याद किया और बताया कि कैसे उन्हें तालिबान (Taliban) से धमकी मिलने के बाद शूटिंग छोड़कर अफगानिस्तान से निकलना पड़ा थाफिल्म की कहानी एक भारतीय और एक अमेरिकी जर्नलिस्ट और एक अफगान गाइड के बारे में थी। जॉन अब्राहम (John Abraham) ने इस फिल्म में भारतीय पत्रकार सुहैल खान ( Suhail Khan ) का रोल प्ले किया था।

- Advertisement -

जॉन अब्राहम(John Abraham) ने शूटिंग का वक्त याद करते हुए कहा, ‘तब कोई सोशल मीडिया (social media) नहीं था। जब मैं अफगानिस्तान (Afghanistan) छोड़ रहा था तो अफगानी लोगों ने मुझसे कहा- जॉन जान आप कुछ भी कीजिएगा लेकिन अफगानिस्तान के बारे में कुछ बुरा मत कहिएगा।’ जॉन अब्राहम ने कहा, ‘आज मैं ऑन रिकॉर्ड (Record) ये बात कहना चाहता हूं कि अफगानी लोग दुनिया में बहुत प्यारे होते हैं।

बता दे कि जॉन ने उस घटना को भी याद किया है, जब वो ‘काबुल एक्सप्रेस’ की शूटिंग कर रहे थे, तब वो अफगानिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नजीबुल्लाह (Mohammad Najibullah) के घर पर रह रहे थे। उन्होंने कहा, ‘वो एक UN अप्रूव्ड होटल था। मैं चाय पीने के लिए छत पर गया था और रॉकेट सामने से आया और अमेरिकी दूतावास से टकराया। उस समय (Condoleezza Rice) अफगानिस्तान में राज्य के लिए अमेरिकी विदेश सचिव हुआ करते थे। ये अफगानिस्तान का उसे ये बताने का तरीका था कि वो यहां अमेरिकियों के लिए खुश नहीं हैं। एक और घटना थी, जहां एक सुसाइड बॉम्बर (suicide bomber) ने हमारे वहां पहुंचने के 6 घंटे पहले खुद को उड़ा लिया था। ये एक एक्सपीरियंस (Experience) था।

रिपोर्ट – पलक त्रिवेदी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें