Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

चाचा-भतीजे में फिर कलह! अखिलेश से नाराज शिवपाल बोले- ‘दो दिन से कर रहा था इंतजार’

उत्तर प्रदेश/लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश (UP) विधानसभा चुनाव (Assembly Elections 2022) के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में चाचा-भतीजे का मनमुटाव फिर से खुलकर सामने आने लगा है। जिसके बाद से ही सियासी गलियारों में कयासों का बाजार गर्म होने लगा है। आज प्रदेश कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक में शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को नहीं बुलाया गया। जबकि बाकी सपा विधायकों के पास पार्टी कार्यालय से बैठक के लिए फोन गया था। बुलावा नहीं आने पर शिवपाल यादव ने कहा कि उनके पास कोई फोन नहीं आया। बैठक के लिए उन्होंने पहले से ही दो दिन के अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। वह इंतजार करते रहे लेकिन उनके पास कोई सूचना नहीं आई। जबकि वह भी समाजवादी पार्टी के ही विधायक हैं।

शिवपाल सिंह यादव

बता दें कि शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने कहा कि वह बैठक में शामिल होने के बुलावे का इंतजार कर रहे थे लेकिन जब नहीं बुलाया गया तो वह इटावा जा रहे हैं। वहां से लौटने के बाद अपने पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर अगली रणनीति पर फैसला करेंगे। बता दें उत्तर प्रदेश चुनाव के पहले अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और शिवपाल यादव की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद सपा के टिकट पर चुनाव लड़ने पर शिवपाल ने सहमति जता दी थी। अखिलेश यादव ने सिर्फ उन्हें ही जसवंतनगर (Jaswant Nagar) से मैदान में उतारा बाकी उनकी पार्टी के किसी दूसरे नेता को टिकट नहीं मिला था। हालांकि शिवपाल इस पर भी नाराज थे लेकिन वह खुलकर अपनी बात नहीं कर सके इसके बाद उनकी पार्टी के कई बड़े नेता दूसरे दलों में शामिल हो गए।

आपको बताते चलें कि चुनाव के आखिरी दिनों में चाचा-भतीजे की मुलाकात हुई, उसके बाद सिर्फ एक सीट शिवपाल को सपा के खाते से मिली थी। उस पर उन्होंने संतोष कर चुनाव मैदान में उतरे। लेकिन अब एक बार फिर चुनाव नतीजों के बाद जब समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बनी तो चाचा-भतीजे के बीच मनमुटाव सामने आने लगे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें